logo

नाबालिग की हत्या का चंद घंटे में हुआ खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार, अब हत्या के साक्ष्य जुटाने में लगी पुलिस

2473news.jpg
द फॉलोअप टीम, गया:
गया के टिकारी थाना की पुलिस ने 12 वर्षीय बच्चे की हत्या की गुत्थी महज आठ घंटे में सुलझा लिया और हत्या के आरोपी दो बदमाशों को भी दबोच लिया। वैसे हत्या का कारण अबतक स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस आरोपियों की निशानदेही पर साक्ष्य व संकलन के लिए छापेमारी कर रही है। 

गोली मारकर बच्चे की हत्या की गई
घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने टिकारी थाना क्षेत्र के डुमरसन व चकमठ ग्राम से देर रात ही दो आरोपियों की पहचान करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस दोनों आरोपियों से सघन पूछताछ कर रही है। हालांकि हत्या के राज का खुलासा अभी पुलिस नहीं कर पाई है। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान डूमरसन निवासी अखिलेश कुमार व चकमठ निवासी मुकेश कुमार के रूप में हुई है। बता दें कि बीते गुरुवार को टिकारी थाना क्षेत्र स्थित चकमठ ग्राम के पूरब डाक बाबा के समीप बागीचे में 12 वर्षीय मासूम की हत्या गोली मार कर दी गई थी।

ये भी पढ़ें.......

शव की शिनाख्त हुई
हत्या के बाद पुलिस के समक्ष हत्या की गुत्थी सुलझाने की चुनौती थी। घटना के चार घंटे के बाद शव की शिनाख्त की गई थी। मृतक की पहचान मीरा बिगहा ग्राम निवासी रंजीत चौधरी के इकलौते पुत्र शेखर कुमार के रूप में हुई थी। शेखर के पिता अपने परिवार के साथ गया के खरखुरा मुहल्ले में रहते हैं। शेखर बुधवार को ही अपनी मां के साथ अपनी नानी घर टिकारी के किला अंदर मुहल्ले में आया था।