logo

रामगढ़ में एयर होस्टेस के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया दरोगा फिर जो हुआ...

10986news.jpg

द फॉलोअप टीम, रामगढ़: 

जिले के पतरातू थाना क्षेत्र के जयनगर गांव में एक दारोगा को एक महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में ग्रामीणों ने पकड़ा है। दारोगा को पकड़ने के बाद ग्रमीणों ने उसे पुलिस को सौंप दिया है। पतरातू थाना क्षेत्र के जयनगर गांव में रविवार की देर रात उस वक्त अफरा-तफरी मच गई। जब एक घर से एक आदमी निकलकर भागने लगा और उसके पीछे कई लोग दौड़ने लगे। बहुत देर तक हो-हल्ला होने के बाद पता चला कि धनबाद जिले में पदस्थापित झारखण्ड पुलिस का दरोगा सत्येंद्र पाल अपनी प्रेमिका से मिलने आया था। रात में घर वालों को इसकी भनक लग गई और दोनों आपत्तिजनक स्थिति में पकडे गए। उसके बाद हंगामा शुरू हो गया।


महिला का पति नाईट ड्यूटी करने गया था 

जानकारी के अनुसार दारोगा जिस महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया वह एयर होस्टेस है! और उसका पति जेएसपीएल में नाईट ड्यूटी पर काम करने गया था! जब हो -हंगामा होने लगा और फोन से उसे जानकारी दी गई तब वह पहुंचा। 

घर वालों को कैसे पता चला

जानकारी के अनुसार महिला शादीशुदा है और एक बच्चे की माँ है। महिला का पति जब नाईट ड्यूटी पर चला गया तब दारोगा रात को घर की दीवाल फांदकर अंदर प्रवेश किया और सीधे महिला के कमरे में आ गया। घर वालों को तबतक कुछ पता नहीं चला। लेकिन जब महिला का देवर रात करीब 12 बजे उठा और दूसरे तल्ले से नीचे वाशरूम जाने के लिए उतरा तो अपनी भाभी के रूम से आवाज आते सुना। उसके बाद वह कमरे में झांककर देखा था, तो उसकी भाभी के साथ एक अंजान व्यक्ति आपत्तिजनक स्थिति में था। उसके बाद वह शोर मचाने लगा। थोड़ी ही देर में घर और कई लोग और पड़ोसी भी जुट गए। यह सब देख दारोगा भागने लगा। लेकिन स्थानीय लोगों ने दौड़ाकर दारोगा को पकड़ लिया। स्थानीय लोगों ने बताया कि दारोगा भागने के लिए घर से कुछ ही दूरी पर एक कार लगाकर रखा था।

परिवार वालों ने पतरातू थाना में मामला दर्ज करवाया 

घर से भागने के दौरान पकड़ने के बाद स्थानीय लोगों ने दारोगा को पकड़कर थाना को सौंप दिया। उसके बाद सोमवार को महिला का पति पतरातू थाना में मामला दर्ज करवाने पहुंचा। पतरातू पुलिस का कहना है कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है क्योंकि महिला ने अबतक दारोगा के खिलाफ शिकायत नहीं की है और उसे अपना पुराना परिचित बताया है।