logo

प्रेमी से मिलने जा रही थी युवती, रास्ते में बॉयफ्रेंड के दोस्तों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

13368news.jpg

द फॉलोअप टीम, रांची:

बुढ़मू थाना क्षेत्र के साड़म जंगल से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दुष्कर्म 27 साल की एक युवती के साथ हुआ है। बताया जा रहा है कि घटना सोमवार रात की है। जानकारी के मुताबिक पीड़िता को उसके प्रेमी रॉबिन कुजूर ने चान्हो के बीजूपाड़ा बुलाया था। रोबिन ने कहा था कि वह उसके दोस्त सुभाष उरांव के साथ बाइक से आ जाए। लेकिन रास्ते में पड़ने वाले जंगल का फायदा उठाकर पहले तो सुभाष ने उसके साथ दुष्कर्म किया फिर मौके पर पहुंचे उसके तीन दोस्तों ने भी बारी बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। 

युवती और परिजनों की शिकायत पर थाने में मामला दर्ज 
पीड़िता किसी तरह आरोपियों के चंगुल से भागने में सफल हुई और सुबह बीजूपाड़ा आकर अपने परिजनों को फोन पर पूरी घटना की जानकारी दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद युवती के परिजन प्रेमी रॉबिन कुजूर से मिलने उसके घर डोंगा टोली गए तो प्रेमी फरार था। इसके बाद परिजनों ने चान्हो थाना में एफआईआर दर्ज करवाया। 


रॉबिन कुजूर के साथ सुभाष उरांव गिरफ्तार हुए 
युवती के मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी रॉबिन कुजूर और सुभाष उरांव को बीजूपाड़ा चौक से गिरफ्तार किया है। जबकि अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। जिस वक़्त प्रेमी ने युवती को कॉल करके बुलाया था उस वक़्त वह कॉन्फ्रेंस कॉल में था।

 

यह भी पढ़ें : सरेआम घर में घुसकर युवक की तलवार से वारकर हत्या, दो गंभीर रूप से घायल