logo

बारात में महज मछली नहीं मिलने से चलीं जमकर कुर्सी और लाठियां

9766news.jpg
द फॉलोअप टीम, गोपालगंज:
गोपालगंज जिले के भोरे थाना इलाके में 10 जून की रात एक शादी की दावत चल रही थी। यहां एक व्यक्ति को मछली का सिर वाला पीस नहीं मिलने पर मारपीट हो गयी जिससे 11 लोग घायल हो गए। दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे और कुर्सियां बरसीं। घायलों को भोरे रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  दरअसल गांव के धन्नू गोंड के यहां उनकी बेटी की बारात आई थी। सब लोग खाना खा रह थे। गांव के हीरा गोंड भी खाना खा रहे थे। खाने के दौरान उन्होंने मछली का सिर और अन्य पीस देने की मांग की। मछली परोसने में देर हुई तो  हीरा ने सुदामा गोंड की पिटाई कर दी। 

मामला दर्ज 
इस मांमले में सुदामा गोंड के मुताबिक़ मामला दर्ज हो गया है। सुदामा के अनुसार अजय गोंड, राजा गोंड समेत 5 लोग लोहे की रॉड और लाठी-डंडा आदि से  सुदामा, उनके बेटे मुन्ना और बहू रीना देवी के साथ मारपीट करने लगे, जिससे उनको गंभीर चोट आयी है। सुदामा ने अपनी रिपोर्ट में 5 लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया है। 

दो पीस दी गयी थी मछली 
सुदामा के मुताबिक खाने के लिए बैठे लोगों को दो-दो पीस मछली के दिए गए थे। इसी के बाद मछली के सिर वाले पीस की मांग की गयी। मछली परोसने में देर हुई तो राजू और मुन्ना को पीटा गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच कुर्सियां फेंकी जाने लगीं. सुदामा, मुन्ना, अमित, राजू आदि घायल हुए जबकि दूसरे पक्ष से अजय, अभय, राजा, हीरा आदि घायल हुए। घटना के बाद बारात में अफरा-तफरी मच गई। लोगों ने स्थानीय पुलिस को मामले की सूचना दी।