logo

एकता कपूर ने शेयर किया हजारीबाग का हॉरर वीडियो, बोलीं- ये बहुत डरावना है

9214news.jpg
द फॉलोअप टीम, मुंबई: 

बॉलीवुड की हॉरर क्वीन कहीं जाने वाली एकता कपूर (ekta kapoor) ने यूं तो कई हॉरर फिल्में बना कर लोगों को डराया है मगर इस बार वह खुद इसका शिकार हो गई हैं। बता दें कि पिछले कुछ दिनों से हजारीबाग का हॉरर वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक अजीबो गरीब मानवाकृति दिखाई दे रही है। यह वीडियो जब एकता कपूर ने देखा तो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। एकता कपूर के वीडियो शेयर करने के बाद उनके फैंस ने भी इसे काफी बार रीशेयर भी किया। 

वीडियो से काफी डर गई हैं एकता
बता दें कि हजारीबाग जिले के कटकमसांडी चतरा रोड (Katakamasandi Chatra Road) पर अजीबो-गरीब आकृति सड़क पर देखे जाने के बाद कुछ लोगों ने इसका वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया था जिसके बाद यह काफी वायरल हो गया और फिर बॉलीवुड की बड़ी निर्माता एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम में भी इसे शेयर किया। जिसके बाद उनके फैंस ने भी अपना अपना कयास लगाना शुरू कर दिया। बता दें लोग इसे एलियन, भूत और जॉम्बी भी कह रहे हैं. एकता भी इस वीडियो को देखने के बाद बुरी तरह से डरी हुई नजर आ रही हैं। 

एकता ने शेयर किया वो हॉरर वीडियो
बता दें की एकता ने वीडियो के साथ कैप्शन लिखा है, 'जो लोग अकेले सोते हैं उनके लिए ये काफी डरावना है। उनके यह वीडियो शेयर करने के बाद यह एक चर्चा का विषय बन गया है।