logo

पुलिस की दबंगई : नशे में धुत पुलिसकर्मियों ने मचाया उत्पात, युवकों को पीटा, अंडा दुकानदार से की अभ्रदता

e4c69e7b-08e1-4a06-8617-cc08289db151.jpg

द फॉलोअप टीम, पलामूः

पलामू जिले के हैदरनगर थाना में पदस्थापित जवानों पर निर्दोष युवकों के साथ मारपीट करने का आरोप है। बताया जा रहा है कि शराब के नशे में धुत होकर पुलिस जवान ने युवकों से मारपीट की है। इससे गांव वाले नाराज हैं। जानकारी के मुताबिक पुलिस के जवान राजा व ड्राइवर प्रदीप गुरुवार की शाम करीब 7 बजे हैदरनगर रेलवे गुमटी के पास शराब पी रहे थे। 

वहां उन लोगों ने अंडे की दुकान से अंडा खरीदा और नमक कम होने की बात कहकर अंडा दुकानदार को गालियां देने लगा। वहां मौजूद युवकों ने इसका विरोध किया तो पुलिस ने एक युवक का मोबाइल पटक दिया और बाकि लड़कों के साथ मारपीट करने लगे। 

दोनों आरोपी फरार हो गये 
इस घटना की सूचना पर थाना प्रभारी अजीत कुमार मुंडा घटनास्थल पहुंचे। तब तक आरोपी पुलिसकर्मी अपनी बलेनो कार से फरार हो गए। वहां पर मौजूद लोगों ने थाना प्रभारी को घटना की पूरी जानकारी दी। थाना प्रभारी युवकों को सुबह थाना आने की बात कहकर वहां से चले गये। युवकों ने इसकी जानकारी विधायक कमलेश कुमार सिंह को दी है। स्थानीय विधायक ने युवकों को कार्रवाई का आश्वासन दिया है।


सीएम से लगाएंगे गुहार
युवकों का कहना है कि वे लोर पलामू एसपी को आवेदन देकर दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करेंगे। उन्हें तत्काल हैदरनगर से नहीं हटाया गया तो सीएम से भी कार्रवाई की मांग करेंगे। जल्द कार्रवाई नहीं की गई तो आंदोलनात्मक रूख भी अपनाने को बाध्य होंगे। जानकारी के अनुसार दोनों पुलिसकर्मियों ने गुरुवार को पूरे दिन बाजार में भी उत्पात मचाया है।