logo

वर्षों से बंद पड़े खदान के पास मिला नाबालिग युवती का शव, 3 दिन पहले निकली थी घर से 

13138news.jpg

द फॉलोअप टीम, कोडरमा:

डोमचांच थाना क्षेत्र अंतर्गत परतांगो के एक खदान में युवती का शव बरामद हुआ है। 17 वर्षीय लक्ष्मी कुमारी का शव मिलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गयी है। लक्ष्मी गैठीबाद निवासी राजेंद्र यादव की पुत्री है। तीन दिन पहले ही पिता ने बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पिता ने बताया था कि 21 सितंबर की शाम 4 बजे उनकी बेटी घर से निकली थी। देर शाम तक वह घर नहीं लौटी तो पिता ने बाकी परिजनों से पूछताछ की लेकिन कोई सुराग नहीं मिला, तब जाकर पिता ने थाने में सनहा दर्ज कराया। 

जांच में जुटी पुलिस

डोमचांच पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस फिलहाल परिजनों से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने बताया कि हर एंगल से मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल इस मामले में कुछ नहीं कहा जा सकता है। परिवार ने अभी तक किसी पर शक जाहिर नहीं किया है। 

मवेशी चराने वाले ने देखा शव

जहां शव बरामद हुआ है, वहां एक खादान है, जो वर्षों से बंद पड़ा है। खादान के पास मवेशी चरा रहे चरवाहे ने शव को सबसे पहले देखा। चरवाहे ने शव देखकर शोर मचाया, जिसके बाद लोगों की भीड़ वहां जुटने लगी। ग्रामीण घटना स्थल पर पहुंच गए। फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है कि यह ह्त्या है या बात कुछ और है।