logo

दुनिया छोड़ गया 11 बहनों का जिम्मेदार भाई, घर की छत पर मिला गला रेता शव

7816news.jpg
द फॉलोअप टीम, अररिया:
जोकीहाट थाना क्षेत्र अंतर्गत पोखरिया पंचायत में एक घर से युवक का शव बरामद हुआ। शव घर की छत से बरामद हुआ है। युवक का गला रेता हुआ है। मृतक की पहचान 27 वर्षीय मुश्ताक के रूप में हुई है। स्थानीय लोगों और परिजनों का कहना है कि लॉकडाउन की वजह से मुश्ताक तनाव में था। 

परिवार पर टूटा गमों का पहाड़
मुश्ताक का एक बड़ा परिवार है जिसकी जिम्मेदारी उसके ऊपर ही थी। मुश्ताक की 11 बहन भी है जिसकी शादी की जिम्मेदारी भी उसके ऊपर ही थी। उसका एक भाई भी है जो अभी मात्र 11 वर्ष का है। मुश्ताक ही घर मे कमाने वाला एकमात्र व्यक्ति था। मुश्ताक की मौत से परिवार पर गमों का पहाड़ टूट पड़ा है। 

हत्या या आत्महत्या स्पष्ट नहीं
बताया जा रहा है कि लॉकडाउन होने की वजह से मुश्ताक की आमदनी नहीं हो रही थी। इस वजह से वो पांच-सात महीनों से डिप्रेशन में चल रहा था। उसकी दिमागी हालत भी खराब हो गयी थी क्योंकि उसकी पत्नी भी छोड़ कर मायके चली गई थी। मुश्ताक के पिता मो हबीब का कहना है कि उसकी किसी से दुश्मनी भी नहीं थी। 

कई दिनों से थी मजदूरी की तलाश
पिता का कहना है कि मुश्ताक पैसा कमाने के लिए मजदूरी करने कई दिनों से घूम रहा था। घटना आत्महत्या है या हत्या है, इसको लेकर पुलिस जांच कर रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल अररिया भेज दिया। पुलिस सभी बिंदुओं से मामले की जांच कर रही है।