logo

12वीं की बोर्ड की परीक्षा को लेकर सीएम हेमंत सोरेन ने ट्वीट कर अभिभावकों से मांगी राय

8826news.jpg
द फॉलोअप टीम,रांची: 
कोरोना(Corona) के बढ़ते संक्रमण की वजह से बोर्ड्स की परीक्षाएं स्थगित कर दी गईं हैं। हालांकि झारखंड एकेडमिक कॉउंसिल (JAC) की ओर ली जाने वाली मैट्रिक और इंटरमीडिएट की परीक्षा को लेकर अभी भी संशय बना हुआ है कि यह दोनों परीक्षाएं होगी कि नहीं। वहीं अन्य बोर्ड के भी 12वीं के एग्जाम होंगे या नहीं इसे लेकर केंद्र सरकार आज मीटिंग करने वाली है। इसी संबंध में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Chief Minister Hemant Soren) ने ट्विटर के जरिए अभिभावकों से राय मांगी है। 

सीएम ने ट्वीट कर मांगी सबकी राय
बता दें कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने ट्वीट के जरिए अभिभावकों से कहा कि 12वीं इंटरमीडिएट में पढ़ने वाले सभी बच्चों के अभिभावकों, अध्यापकों और खुद छात्रों से इस साल के बोर्ड परीक्षा पर राय जानना चाहता हूं। उनका जो भी सुझाव है वह कमेंट कर साझा करें। इससे उन्हें भारत सरकार के शिक्षा विभाग के साथ होने वाली बैठक में परेशानियों को रखने में और भी मदद मिलेगी।

रविवार को शिक्षा विभाग की अहम बैठक
बता दें की शिक्षा विभाग के साथ 12वीं की परीक्षा को लेकर एक महत्वपूर्ण बैठक होनी है। बैठक के बाद दोनों परीक्षाओं को लेकर कुछ निर्णय भी आ सकता है। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के इस ट्वीट के बाद अभिभावकों ने भी रिट्वीट किया है।