logo

CM हेमंत सोरन ने प्रधानमंत्री को दी जन्मदिन की बधाई, BJP नेता भी बोले- हैप्पी बर्थडे मोदीजी! 

12910news.jpg

द फॉलोअप टीम, रांची: 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपना 71वां जन्मदिन मना रहे हैं। पीएम मोदी का जन्म 17 सितंबर 1950 को गुजरात के वडनगर में हुआ था। उनके 71वें जन्मदिन पर भारतीय जनता पार्टी सहित विपक्षी पार्टी के नेता भी उनको जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी ने तो पीएम मोदी के जन्मदिन पर अलग-अलग कई तरह के कार्यक्रमों का भी आयोजन किया है। इस मौके पर झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन, गृहमंत्री अमित शाह, बीजेपी के झारखंड प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश, केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा और बीजेपी विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने बधाई दी। 

गृहमंत्री ने दी पीएम को जन्मदिन की बधाई
गृहमंत्री अमित शाह ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल में एक पोस्ट के जरिए पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने लिखा कि देश के सर्वप्रिय नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं। ईश्वर से आपके उत्तम स्वास्थ्य व सुदीर्घ जीवन की कामना करता हूं। मोदी जी ने न सिर्फ देश को समय से आगे सोचने और परिश्रम की पराकाष्ठा से संकल्प को सिद्ध करने की सोच दी बल्कि उसको चरितार्थ करके भी दिखाया। जन्मदिन की बधाई। 

सीएम हेमंत सोरेन ने ट्वीट कर दी बधाई
झारखंड के मुख्यमंत्री और झारखंड मुक्ति मोर्चा के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन ने भी पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई दी। सीएम हेमंत सोरेन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर पर लिखा कि माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मेरी हार्दिक बधाई। उनके जन्मदिन पर मैं उनके लंबे स्वस्थ और सुखी जीवन की कामना करता हूं। गौरतलब है कि बीते 10 अगस्त को जब मुख्यमंत्री का जन्मदिन था तो पीएम मोदी ने भी उन्हें बधाई दी थी। यहां ध्यान देने योग्य बात है कि हेमंत सोरेन ने पीएम को व्यक्तिगत तौर पर टैग नहीं किया बल्कि पीएमओ इंडिया को टैग किया है। गौरतलब है कि जब पीएम ने सीएम को जन्मदिन की बधाई दी थी तब भी सीएम ने पीएमओ को टैग कर रिप्लाई किया था। 

दीपक प्रकाश ने पीएम मोदी को दी बधाई
झारखंड बीजेपी के अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई दी। लिखा कि जीवेत शरद: शतम! भारत के गौरव को विश्व पटल पर पुनः स्थापित करने वाले विश्व के सबसे प्रभावशाली नेता,सच्चे कर्मयोगी देश के यशस्वी प्रधानमंत्री आदरणीय श्री नरेंद्र मोदी जी को 71वें जन्मदिवस की शुभकामनाएं।  प्रभु से प्रार्थना है कि आप सदैव स्वस्थ एवं दीर्घायु रहें। दीपक प्रकाश ने कार्यकर्ताओं से पीएम की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने की अपील की। 

रघुवर दास ने इस अंदाज में दी बधाई
झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के उपाध्यक्ष रघुवर दास ने भी पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई दी। ऑफिशियल ट्विटर पर लिखा कि मां भारती की अहर्निश सेवा में जुटे निष्काम कर्मयोगी अथक परिश्रमी प्रधानमंत्री आदरणीय श्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिवस पर अशेष शुभकामनाएं। आप इसी सक्रियता-तन्मयता के साथ सुदीर्घ स्वस्थ जीवन जीते हुए हमारे प्रेरणास्रोत बने रहें, बाबा बैद्यनाथ से यही प्रार्थना है। हैप्पी बर्थडे मोदीजी। 

बाबूलाल मरांडी ने भी ट्वीट कर दी बधाई
झारखंड के प्रथम मुख्यमंत्री और मौजूदा बीजेपी विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने भी पीएम को जन्मदिन की बधाई दी। अपने ऑफिशियल ट्विटर पर एक पोस्ट कर जन्मदिन की बधाई दी। लिखा कि, एक कर्मयोगी एक साधक। अहर्निश भारत माता की सेवा में तल्लीन। राष्ट्र को परम वैभव तक ले जाने को संकल्पित, दूरदृष्टा यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं। बाबा बैद्यनाथ से आपके उत्तम स्वास्थ्य व सुदीर्घ जीवन की कामना करता हूं। 

रांची विधायक सीपी सिंह ने भी दी बधाई
वरिष्ठ बीजेपी नेता और रांची विधायक सीपी सिंह ने भी पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई दी। ऑफिशियल ट्विटर पर लिखा कि मां भारती के अनन्य सेवक, भारत के समृद्ध विकास के शिल्पकार, विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता, यशस्वी प्रधानमंत्री आदरणीय श्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिवस की बहुत-बहुत बधाई। ईश्वर आपको सदैव स्वस्थ रखें व आप दुगुनी ऊर्जा के साथ देशसेवा करते रहें ऐसी प्रार्थना है। हैशटेग के साथ लिखा कि हैप्पी बर्थडे मोदीजी। 

केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने ट्वीट कर दी बधाई
केंद्र में आदिवासी मामलों के मंत्री और झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा ने भी प्रधानमंत्री मोदी को जन्मदिन की बधाई दी। लिखा कि,कर्मयोगी, यशस्वी माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र भाई मोदी जी को आज उनके जन्मदिन पर मेरी ओर से हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।उनकी असाधारण दूरदृष्टि,अनुकरणीय नेतृत्व और समर्पित सेवा ने देश का सर्वांगीण विकास किया है।