logo

धनबाद में CISF जवान की जमकर हुई पिटाई, जानिए क्या है पूरा मामला

10684news.jpg
द फॉलोअप टीम, धनबाद:
धनबाद के सीके साइडिंग में उस वक्त सनसनी फैल गई जब कुछ ग्रामीणों ने CISF जवान की पिटाई शुरू कर दी। खूब हंगामा हुआ, जितनी मुंह उतनी बात सुनने को मिल रही थी। दरअसल जिले के घनुडीह ओपी क्षेत्र के सीके साइडिंग में ड्यूटी पर तैनात सीआईएसएफ  जवान ने युवती के साथ छेड़खानी की। जवान पर युवती को अश्लील वीडियो दिखाने का भी आरोप है। लड़की के विरोध के बाद ग्रामीणों ने सीआईएसएफ जवान को पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी। ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया और आरोपी जवान के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को संभाला।

छेडखानी का विरोध करने पर की जबरदस्ती
स्थानीय लोगों के अनुसार युवती ड्यूशन पढ़कर अपने घर लौट रही थी। इसी दौरान सीके साइडिंग में तैनात सीआईएसएफ जवान युवती के साथ छेड़खानी करने लगा। जवान ने युवती को अपने मोबाइल में अश्लील वीडियो दिखाया। जवान युवती के साथ अश्लील बातें करने लगा। युवती ने इसका विरोध किया तो जवान जबरदस्ती करने लगा। 
युवती जोर-जोर से बचाने की गुहार लगाने लगी, उसी दौरान वहां से एक युवक गुजर रहा था। युवक को देख सीआईएसएफ जवान ने युवती को छोड़ दिया। युवती ने घर पहुंचकर परिजनों को घटना की जानकारी दी। आक्रोशित ग्रामीण तुरंत सीके साइडिंग पहुंच गए। ग्रामीणों ने आरोपी सीआईएसएफ जवान को ढूंढकर पकड़ लिया। पहले ग्रामीणों ने जवान की पिटाई की और इसके बाद पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। घटना की जानकारी मिलते ही घनुडीह ओपी पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने जवान को हिरासत में ले लिया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।