logo

PM मोदी की राह पर तेजस्वी!, आज रात 9 बजे 9 मिनट तक लाइट बंद कर दीया जलाने की बिहार के लोगों से अपील

1212news.jpg
द फॉलोअप टीम, पटना
पीएम मोदी ने जब कोरोना काल के दौरान देशवासियों से अपने-अपने घरों की लाइट बंद कर थाली पीटने का आग्रह किया था तब विपक्ष से लेकर कई लोगों ने इसका विरोध जाहिर किया था। लेकिन अब विरोधी भी उन्हीं की राह पर हैं। जी हां, बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बिहार की जनसा अपील की है कि बेरोजगारी और सरकारी संस्थाओं के निजीकरण के खिलाफ राज्यवासी 9 सितम्बर यानी आज रात 9 बजे बजे  9 मिनट तक के लिए घर का लाइट ऑफ कर एक दीया, लालटेन या मोमबत्ती जलाएं। 

फेसबुक लाइव के जरिए की अपील
नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मंगलवार की रात 9 बजे फेसबुक लाइव आकर बिहार की जनता से ये आग्रह किया है। उन्होंने कहा कि यह राजद का आंदोलन नहीं बल्कि बेरोजगार युवक और कुछ स्वयंसेवी संस्थाओं का है, जिसका उनकी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल समर्थन करता है। उन्होंने खास तौर पर बेराजगारों युवक, युवतियों से अपील की कि वो हाथ में हाथ मिलाकर 9 मिनट के लिए तय समय पर लाइट ऑफ कर मोमबत्ती या लालटेन जरुर जलाएं। उन्होंने कहा कि वो खुद अपनी मां राबड़ी देवी के साथ तय समय पर अपने पटना स्थित सरकारी आवास की छत पर लालटेन लेकर खड़ा रहेंगे। 

..तो खत्म होगी बेरोजगारी-तेजस्वी
फेसबुक लाइव के दौरान नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि अगर बिहार की जनता इस बार उनकी पार्टी राजद को मौका देती है, तो किसी भी जाति धर्म और मजहब का कोई भी काबिल युवक बेरोजगार नहीं रहेगा। उन्होंने कहा कि इसके लिए विशेषज्ञों की टीम रोडमैप भी बना रही है। जल्द ही हम रोडमैप के साथ युवकों के सामने आएंगे। उन्होंने कहा कि राजद की ओर से बेराजगार युवकों के निबंधन के लिए वेबसाइट और टोलफ्री नम्बर जारी किया गया है, जिस पर बड़ी संख्या में लोग पंजीकरण करा रहे हैं। अंत में एक बार फिर उन्होंने लोगों से उनके आह्वान पर रात 9 बजे दीया और मोमबत्ती जलाने की अपील की।