logo

रांची में गर्लफ्रेंड रात को किसी और लड़के से फोन पर करती थी बात, पता चलते ही बॉयफ्रेंड ने कर दिया मर्डर 

11118news.jpg

द फॉलोअप टीम, रांची: 
एक जमाना था जब प्यार में प्रेमी-प्रेमिका एक-दूसरे पर मर मिटते थे। लेकिन बदलते दौर में प्यार का तौर तरीका अब बदल चुका है। यही वजह है कि जरा सा शक में दोनों एक-दूसरे के ही जान के दुश्मन बन जाते हैं। ताजा मामला राजधानी रांची के सिकिदरी थाना क्षेत्र का है। जहाँ एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की सिर्फ इसलिए गला दबाकर हत्या कर दी क्योंकि वह फोन पर किसी और लड़के से बात करती थी। 

क्या है पूरा मामला 
रांची के ग्रामीण एसपी एसपी नौशाद आलम ने बताया कि 20 जुलाई को सिकिदरी थाना क्षेत्र में 20 जुलाई को सुरोधना कुमारी की हत्या कर दी गई। मृतक के भाई ने सिकिदरी थाना में हत्या का मामला दर्ज करवाया। उसके बाद सिल्ली क्षेत्र के डीएसपी ने मामले की छानबीन के लिए ओरमांझी और सिकिदरी थाना प्रभारी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया। जिसमें पता चला कि सुरोधना का कथित प्रेमी मालिया बेदिया ने ही सुरोधना की हत्या की है उसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। 

सुरोधना के फोन पर बात करने से था नाराज 
ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने बताया कि पूछताछ में यह पता चला कि मालिया बेदिया सुरोधना से प्रेम करता था। लेकिन वह सुरोधना के फोन पर दूसरे लड़के से बात करने से परेशान था।उसे कई बार किसी और से फोन पर बात करने से मना भी कर चुका था। जब सुरोधना नहीं मानी तो उसे जंगल में मिलने के लिए बुलाया और कपड़ा से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने मालिया बेदिया के पास से सुरोधना का मोबाइल भी बरामद किया है।