logo

4 साल तक यौन शोषण के बाद प्रेमी ने दिया धोखा, प्रेमिका फिर भी करना चाहती है शादी

15959news.jpg

द फॉलोअप टीम, बोकारोः
बोकारो  से एक आदिवासी लड़की  के साथ यौन शोषण का मामला सामने आया है। पीड़िता ने बोकारो महिला थाने में मामला दर्ज करवाया है। आरोपी बोकारो स्टील में काम करता है जिसका नाम हिरेन सिंह बताया जा रहा है। महिला थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस मामले में पीड़ीता ओड़िशा की रहने वाली है लेकिन अभी बोकारो में रहती है। युवती का कहना है कि हिरेन सिंह ने चार वर्षों तक उसका यौन शोषण किया और अब अपनाने से इनकार कर रहा है। 

एक बार कर चुका है शादी 
युवती ने पुलिस को बताया है कि एक बार उसका प्रेमी हिरेन उसकी मांग में सिंदूर भरकर उससे शादी भी कर चुका है। वह गर्भवती हो गई तो उसका गर्भपात करवा दिया कि वह घरवालों से पहले बात करेगा। फिर जब युवती ने सामाजिक तौर पर शादी का दबाव बनाना शुरू किया तो युवक ने उससे शादी करने से मना कर दिया। आरोपी युवक लड़की को दूसरी जाति का कह रहा है। लड़की ने महिला थाने से लेकर बोकारो के पुलिस अधीक्षक तक आवेदन दिया है। 

फिर भी शादी करना चाहती है पीड़िता 
पीड़िता ने कहा है कि उसकी पढ़ाई की सभी सर्टिफिकेट को भी आरोपी ने अपने कब्जे में कर रखा है। लेकिन अब भी वह चाहती है कि उसका हिरेन से ही शादी हो  ताकि मेरी जो इज्जत उसने तार-तार की है उसकी रक्षा हो सके। सिटी डीएसपी कुलदीप कुमार ने कहा कि  पीड़िता को न्याय दिलाया जाएगा। पीड़िता ने कई ऐसी तस्वीरों को भी सोशल मीडिया पर अपलोड किया है, जिसमें दोनों पति-पत्नी की तरह नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में पीड़िता के मांग में सिंदूर भी लगा हुआ है।