logo

रूपा तिर्की पूरे राज्य की बेटी! न्याय दिलाने के लिए संघर्ष करेगी बीजेपी- दीपक प्रकाश

8262news.jpg
द फॉलोअप टीम, रांची: 
भारतीय जनता पार्टी का प्रतिनिधिमंडल रांची के रातू गांव पहुंचा। प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने किया। प्रतिनिधिमंडल रातू गांव में जाकर दिवंगत महिला थाना प्रभारी रूपा तिर्की के परिजनों से मिला। परिजनों ने बीजेपी नेताओं से कहा कि उनकी बेटी ने आत्महत्या नहीं की बल्कि उसकी निर्मम हत्या की गयी। पुलिस हमारी नहीं सुन रही है। 

परिजनों ने सुनाया अपना दुख
मुलाकात के दौरान रूपा तिर्की के परिजनों ने कहा कि हमलोगों ने जो आवेदन दिया है उस पर पुलिस महकमा विचार नहीं कर रहा। उनका कहना है कि हमने आवेदन में विधायक प्रतिनिधि पंकज मिश्रा को नामजद आरोपी बनाया था लेकिन साहिबगंज पुलिस यूडी केस दर्ज करके मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने आज तक पंकज मिश्रा की भूमिका को लेकर उसे जांच के लिए नहीं बुलाया। 

दीपक प्रकाश ने दी सांत्वना
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने परिजनों को सांत्वना दिया। उन्होंने कहा कि रूपा केवल एक परिवार की बेटी नहीं थी। वो पूरे समाज और राज्य की बेटी थी। दीपक प्रकाश ने कहा कि रूपा तिर्की को न्याय दिलाने के लिए पूरी भारतीय जनता पार्टी हमेशा परिजनों के साथ खड़ी है। दीपक प्रकाश ने कहा कि पुलिस प्रशासन द्वारा मामले को अनदेखा किया जा रहा है। मामले की लीपा-पोती करने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि जन-प्रतिनिधियों की अवमानना की जा रही है। 

बड़े व्यक्ति को बचाना चाहती है सरकार
दीपक प्रकाश ने कहा कि राज्य सरकार एक बड़े व्यक्ति को बचाने के लिए इस घटना को ठंडे बस्ते में डालना चाहती है। उन्होंने कहा कि बीजेपी का प्रण है कि रूपा की हत्या में जो लोग भी दोषी होंगे उनको कड़ी सजा दी जायेगी। बीजेपी परिवार के सीबीआई जांच की मांग के साथ खड़ी है। बीजेपी पूरे राज्य में सीबीआई जांच की मांग को लेकर आंदोलन चला रही है। दीपक प्रकाश ने कहा कि बीजेपी के सभी विधायक और सांसद राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू को मेल लिखकर सीबीआई जांच की मांग करेंगे। प्रतिनिधिमंडल में प्रदेश महामंत्री आदित्य साहू,प्रदीप वर्मा,अशोक बड़ाईक,आरती कुजूर,सुरेंद्र महतो, मंजुलता दुबे,अजय तिवारी,राजेश सिंह, सहित कई शामिल थे।