logo

ममता बनर्जी को टक्कर देने उतरीं BJP प्रत्याशी प्रियंका टिबरेवाल बोलीं, "भवानीपुर निजेर मेयकेई चाय"! 

12707news.jpg

द फॉलोअप टीम, कोलकाता: 

भवानीपुर निजेर मेयकेई चाय! बांग्ला भाषा में कही गई इस बात का मतलब है कि भवानीपुर अपनी ही बेटी को चाहेगा। ये बात कही है भवानीपुर उपचुनाव में बीजेपी की प्रत्याशी प्रियंका टिबरेवाल ने। बीजेपी उम्मीदवार प्रियंका टिबरेवाल ने ये बात तब कही जब उनसे पूछा गया कि उपचुनाव में उनका नारा क्या होगा। प्रियंका टिबरेवाल ने कहा कि भवानीपुर में उनका जन्म हुआ है ना कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का। बीजेपी प्रत्याशी ने कहा कि वो स्थानीय हैं। 

किसी व्यक्ति विशेष के खिलाफ नहीं है लड़ाई
भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी प्रियंका टिबरेवाल ने कहा कि उपचुनाव में मेरी लड़ाई किसी व्यक्ति विशेष के खिलाफ नहीं है बल्कि अन्याय के खिलाफ है। मेरी लड़ाई पश्चिम बंगाल के लोगों को बचाने के लिए है। हां, ये एक विशेष व्यक्ति के खिलाफ जरूर है जो बंगाल में हिंसा के दौरान चुप रहा। गौरतलब है कि यहां प्रियंका टिबरेवाल का इशारा ममता बनर्जी की तरफ था। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ममता बनर्जी नंदीग्राम से चुनाव हार गई थीं। उनको विधानसभा तक पहुंचाने के लिए टीएमसी के शोभनदेव चट्टोपाध्याय ने इस्तीफा दिया ताकि ममता चुनाव लड़ सकें। 

TMC ने भवानीपुर में जनादेश का अपमान किया
बीजेपी प्रत्याशी प्रियंका टिबरेवाल ने कहा कि ममता बनर्जी चुनाव हार चुकी हैं इसलिए भवानीपुर में उपचुनाव हो रहा है। तृणमूल कांग्रेस को पहले ही भवानीपुर जीत चुकी है लेकिन उनको लोकतंत्र और जनहित की परवाह नहीं है। यहां के लोगों ने टीएमसी से किसी अन्य व्यक्ति को जनादेश दिया था लेकिन ममता बनर्जी ने उनको हटाने का फैसला किया क्योंकि वो चुनाव लड़ना चाहती थीं। यहां लोकतंत्र की यही स्थिति है। उनको लोगों के विचारों और वोट का कोई भी सम्मान नहीं है। 

पेशे से वकील हैं बीजेपी प्रत्याशी प्रियंका टिबरेवाल
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भवानीपुर में ममता बनर्जी के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार प्रियंका टिबरेवाल भारतीय जनता युवा मोर्चा की उपाध्यक्ष हैं। उनको अगस्त 2020 में ये जिम्मेदारी दी गई थी। प्रियंका ने 2014 में बीजेपी ज्वॉइन किया था। अगस्त 2020 में उनको बंगाल में भारतीय जनता युवा मोर्चा का उपाध्यक्ष बनाया गया। प्रियंका टिबरेवाल पेशे से वकील हैं। वो सुप्रीम कोर्ट औऱ कलकत्ता हाईकोर्ट में वकालत करती हैं।