logo

भाजपा महिला मोर्चा ने कहा, आरोप से घिरे हेमंत सोरेन सीएम पद से दें त्यागपत्र

3504news.jpg


द फॉलोअप टीम, रांची 

भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा के प्रतिनिधिमंडल ने सोमवार को राज्यपाल द्रोपदी मुर्मू को ज्ञापन सौंपा। मोर्चा की अध्यक्ष आरती कुजूर ने कहा कि अत्यंत ही दुख का विषय है कि झारखंड के मुख्यमंत्री पर बलात्कार का आरोप लगा है, यह आरोप तब लगा यह जब यह 2013 में मुख्यमंत्री थे, और ऐसा प्रतीत होता है कि अपने पद और प्रभाव के बल पर पीड़िता को केस वापस लेने पर मजबूर कर दिया पीड़िता ने केस को रिओपन करने और जानमाल की सुरक्षा की गुहार लगाई हैl

राज्‍यपाल से मिलकर सौंपा ज्ञापन

कुजूर ने कहा कि हम सभी जानते हैं कि जब किसी व्यक्ति पर बलात्कार जैसा संगीन आरोप लगता है तो पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करते हुए त्वरित कार्रवाई करती है। लेकिन 2013 के बाद से अब तक मामले को दबाने का ही काम किया गया है जो कि विधि विरुद्ध है साथ हीं कहा कि झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन अभिलंब त्यागपत्र दे।

सीबीआई करे पूरे मामले की जांच

हेमंत सोरेन पर लगे गंभीर आरोप पर त्वरित कार्रवाई की मांग करते हुए कहा गया है कि मामला दो राज्यों के बीच का है। अतः इसकी जांच सीबीआई से कराई जाए। पीड़िता और उसके परिवार को सुरक्षा प्रदान करते हुए त्वरित न्याय दिलाई जाय। प्रतिनिधि मंडल में प्रदेश उपाध्यक्ष श्रीमती गंगोत्री कुजूर,आरती सिंह,रेणु तिर्की,अनिता वर्मा,अंजली लकड़ा शामिल हैं।