logo

बाइकर्स गिरोह का तांडव! दिन दहाड़े महिला के गले से झपट लिया सोने की चेन

8206news.jpg
द फॉलोअप टीम, धनबाद: 
 जिले में आपरधिक गतिविधियां बढ़ती जा रही है। अब यहां बाइकर्स गिरोह (Bikers gang) लोगों की परेशानी का सबब बना हुआ है। धनबाद में यह गैंग काफी दिनों से सक्रिय हैं। दिन के उजाले में यह अपराध को अंजाम दे कर फरार हो जाते है। ताजा मामला सरायढेला थाना क्षेत्र के लोहारकुल्ही (Loharkulhi) का है। एक अपार्टमेंट के समीप ही महिला के गले से सोने की चेन झपटकर रफू चक्क्रर हो गए। 

अपार्टमेंट के पास से झपट लिया चेन
जानकारी के मुताबिक शहर के सरायढेला थाना क्षेत्र के लोहारकुल्ही में बाइक पर सवार दो अपराधी निरूपमा श्रीवास्तव के गले से लगभग डेढ़ लाख की सोने की चेन छीनकर फरार हो गए। बताया जा रहा है कि महिला सरायढेला के लोहारकुल्ही स्थित शीतल समुद्र अपार्टमेंट कैंपस में प्रवेश कर रही थी। इसी दौरान काले रंग की बाइक पर सवार होकर दो युवक आए। एक अपराधी ने समीप आकर गले से चेन छीन ली। घटना के बाद महिला ने हो हल्ला किया, लेकिन तब तक अपराधी फरार हो चुके थे। 

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
बता दें की मामले की लिखित सूचना सरायढेला थाना को दी गई है, जिसके बाद पुलिस पीड़ित महिला के घर पहुंचकर जांच में जुट गई है। इधर पुलिस का कहना है कि अपार्टमेंट कैंपस में लगे हुए सीसीटीवी कैमरे (Cctv cameras) खराब थे, जिसके वजह से कोई फुटेज नहीं मिल पाया है।