logo

ज्वेलर्स से आभूषण से भरा बैग छीनकर फरार हो गए बाइक सवार

5615news.jpg
द फॉलोअप टीम, कोडरमा:
कोडरमा जिला के डोमचांच-जयनगर रोड स्थित टैक्सी स्टैंड चौक के पास बुधवार को उस वक्त सनसनी फैल गई, जब बाइक सवार 2 अपराधियों ने लूट की वारदात को अंजाम दे दिया। अपराधी दिनदहाड़े चक्रम बाजार के पास नीलम ज्वेलर्स के मालिक विक्की सोनी से आभूषण से भरा बैग छीनकर फरार हो गये। व्यवसायी ने अपराधियों को झटका देने का प्रयास किया, पर इस क्रम में वे खुद घायल हो गये। घायल व्यवसायी का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। घटना की सूचना बाजार में आम होने पर भारी भीड़ जमा हो गई। पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच शुरू की, हालांकि, पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। इसके आधार पर पुलिस टीम अलग-अलग बिंदुओं पर जांच कर रही है।

विक्की को करीब 30 मीटर तक घसीटते ले गये
चलती बाइक से दो की संख्या में अपराधी ने बैग छीनने का प्रयास किया, लेकिन विक्की सोनी  ने बैग को कस के पकडे रखा। अपराधी बाइक को बढ़ाते चले गये और विक्की को करीब 30 मीटर तक घसीटते ले गये। अंत में बैग लेकर अपराधी फरार होने में सफल रहे।

लाखों के थे जेवरात
सदर अस्पताल में इलाजरत विक्की ने बताया कि अपराधी जिस बैग को लेकर भाग गये उसमें करीब 3.5 चांदी और 20 से 25 ग्राम सोना था। इसकी अनुमानित कीमत करीब 4 लाख रुपये है। विक्की के अनुसार वे प्रतिदिन स्कूटी से दुकान जाते थे, पर आज स्कूटी नहीं होने की वजह से पैदल ही दुकान जा रहे थे। जिस तरह वारदात हुई उससे लगता है कि पहले से कोई घात लगाकर खड़ा था। बाइक चला रहा अपराधी हेलमेट तो दूसरा अपराधी मास्क पहने हुए था।

दो दिन पहले गिरिडीह में घटी थी इसी तरह की घटना
कोडरमा एसपी डॉ एहतेशाम वकारीब ने कहा कि लूट की वारदात को लेकर जांच की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज में काफी कुछ दिख रहा है। दो दिन पूर्व ही गिरिडीह के घोडथम्बा में ही इसी तरह की वारदात हुई है। संभावना है कि उसी गिरोह ने इस घटना को अंजाम दिया होगा। जल्द हीं अपराधी गिरफ्त में होंगे।