logo

समय से पहले ही गिर जाएगी हेमंत सरकार : अमर बाउरी

13903news.jpg

द फॉलोअप टीम, रांची:

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन सरकार चलाने में नाकाम साबित हो रहे हैं। जनता से किये वादे पूरे करने में विफल साबित हो रहे हैं। ऐसे में उनकी सरकार जनता को दिग्भ्रमित कर रही है। यह बातें पूर्व मंत्री सह विधायक अमर बाउरी ने कही हैं। घाटशिला से झामुमो के विधायक की ओर से सरकार गिराने में जुटे लोगों पर कराई गई प्राथमिकी के सवाल का बाउरी जवाब दे रहे थे। उन्होंने कहा कि अपने लोगों को एकजुट रख पाने में भी हेमंत सोरेन नाकाम हैं। इनकी सरकार कार्यकाल पूरी नहीं कर पायेगी।

हेमंत के खास रहे हैं रवि केजरीवाल

अमर बाउरी ने कहा कि बार-बार सरकार गिराने का आरोप भाजपा के ऊपर लगाया जाता है, जो बेबुनियाद है। ये रवि केजरीवाल जिनपर केस दर्ज कराया गया है वह तो  हेमंत सोरेन कब करीबी रहे हैं। झामुमो को स्पष्ट करना चाहिए कि रवि केजरीवाल और हेमंत सोरेन के बीच क्या रिश्ता रहा है।

घर मे भी शुरू हो गया है विद्रोह

अमर बाउरी ने कहा कि हेमंत सोरेन का परिवार भी उनसे संतुष्ट नहीं है। हाल ही में उनकी भतीजियों ने दुर्गा सोरेन सेना का गठन किया है, जो काम सरकार को करना चाहिए था। उन्हीं मुद्दों पर सेना का गठन हुआ है। घर मे भी विद्रोह शुरू हो गया है।

जब जनता चाहेगी हमारी सरकार बनेगी

अमर बाउरी ने कहा कि उनके विद्यायक संतुष्ट नहीं हैंं। इसमें भाजपा कहाँ दोषी है। जहां तक सरकार बनाने की बात है तो यह जनता पर निर्भर करती है। जैसे ही जनता चाहेगी हमारी सरकार बन जाएगी।