logo

बोरे में मिला वासेपुर के जमीन कारोबारी का शव, आपराधिक छवि का था मृतक, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

5133news.jpg
द फॉलोअप टीम, धनबाद : 
आसनसोल के एक गैंगवार में शामिल शहजादा खान की लाश क्षत-विक्षत हालत में शनिवार को रेलवे लाइन पर बोर में बंधी मिली। जानकारी के अनुसार वासेपुर आरा मोड़ के करीब भूली ट्रेनिंग स्कूल रेलवे लाइन के पास आजाद नगर का रहने वाला शहजादा खान का शव बरामद किया गया। जानकारी के अनुसार मृतक आपराधिक छवि का था। इस मौके पर तीन थानों की पुलिस जांच के लिए पहुंची। बताया जाता है कि आज़ाद नगर निवासी शहजादा जमीनी कारोबारी था।

नहीं मिल पाया है मृतक का सिर, परिजनों ने चप्पल से किया पहचान 
जानकारी के अनुसार शव काफी दैयनीय स्थिति में बरामद किया गया, युवक का सिर नहीं मिला। मृतक की पहचान परिजनों द्वारा पैर में पहने चप्पल से की गई है। मौके पर आरपीएफ एवं जीआरपी पुलिस के साथ बैंक मोड़ थाना प्रभारी भूली ओपी भी पहुंचे। भुली ओपी प्रभारी संदीप बघवार ने बताया कि परजिनों द्वारा हत्या की आशंका व्यक्त की जा रही है। वहीं, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आशंका जाहिर की जा रही है कि जमीन कारोबारी की कहीं और हत्या कर शव को यहां फेंक दिया गया है। 

ये भी पढ़ें......

मामले की जाँच में जुटी है पुलिस 
पुलिस जांच में यह बात सामने आई है कि शहजादा खान आसनसोल (पश्चिम बंगाल) में एक गैंगवार में शामिल था और उसकी छवि आपराधिक है। कई मामलोंके साथ उस पर एक हत्या का भी आरोप था। पुलिस इन बिंदुओं को ध्यान में रखते हुए जांच में जुटी हुई है। पोस्टर्मार्टम रिपोर्ट्स आने के बाद आगे की करवाई की जाएगी।