logo

खेलने के बहाने 4 साल की बच्ची को घर ले जाकर करता था छेड़छाड़, लोगों ने पहले पीटा फिर पुलिस को सौंप दिया

4094news.jpg
द फॉलोअप टीम, रामगढ़ 
इन दिनों महिलाओं की सुरक्षा को लेकर कई तरह के सवाल उठ रहे है। बलात्कार जैसी कई घटनाएं लगातार बढ़ रही है। महिलाएं तो महिलाएं, छोटी बच्चियां भी आज कल सुरक्षित नहीं है। इसी तरह की एक घटना रामगढ़ जिले से सामने आई है, जहाँ 4 साल की बच्ची के साथ छेड़खानी की गई है। जैसे ही मोहल्ले की महिलाओं को यह मालूम हुआ, महिलाओं ने आरोपी को पकड़ा और जमकर धुनाई कर दी। स्थानीय लोगों ने रामगढ़ पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया।  फिलहाल पीड़ित बच्ची को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है।  

ये भी पढ़ें.....

खेलने के बहाने बच्ची को घर ले जाता था पडोसी 
आरोपी खेलने के बहाने बच्ची को अपने घर ले जाता था। घरवालों को लगता था कि वह उसके साथ खेलेगी, लेकिन उसने बच्ची के साथ गलत हरकत की। बच्ची ने रोते हुए सारी घटना अपनी मां को बता दी। जब आस-पास के लोगों को यह पता चला तो उन्होंने गुस्से में आरोपी की जमकर पीटा। फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। 
मुखिया ने इस मामले में कहा कि जब उन्हें मामलूम हुआ कि मोहल्ले की महिलाएं युवक को पीट रहीं है, तब उन्हेंने पूरे मामले की जानकारी ली। एसआई मिंजारी बिरुआ ने भी इसकी जानकारी दी है और कहा कि चार साल की बच्ची के साथ ऐसी घटना काफी शर्मनाक है।