logo

लालू यादव से शेरघाटी विधायक और छपरा के पूर्व विधायक रणधीर सिंह ने की मुलाकात

3747news.jpg
द फॉलोअप टीम, रांची 
शनिवार का दिन राजद के नेताओं और कार्यकर्ताओं के लिए खास होता है क्यूंकि यह दिन होता है राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव से मुलाकाती का. चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव से जेल मैनुअल के अनुसार हर शनिवार तीन लोग मुलाकात कर सकते हैं. इस शनिवार लालू से मिलने शेरघाटी के विधायक और छपरा के पूर्व विधायक पहुंचे। 

शेरघाटी विधायक मंजू अग्रवाल ने की मुलाकात 
रिम्स में इलाजरत लालू प्रसाद यादव से शनिवार को शेरघाटी के विधायक मंजू अग्रवाल पहुंची। लालू प्रसाद से मुलाकात करने के बाद मंजू अग्रवाल ने मीडिया कर्मियों से बात करते हुए बिहार में राजद को व्यापक जनाधार मिला है। तेजस्वी यादव सबसे बड़े नेता के तौर पर सामने आए हैं। बिहार में सरकार बनाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि राजनीति में संभावनाएं कभी खत्म नहीं होती हैं। राजद विधायक मंजू अग्रवाल ने कहा कि नए साल के उपलक्ष्य में वो पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद से आशीर्वाद लेने के लिए रिम्स पहुंची हैं।

ये भी पढ़ें.......

पूर्व विधायक रणधीर सिंह ने स्वास्थ्य पर जताई चिंता 
राजद सुप्रीमो लालू यादव से मुलाकात के बाद रणधीर सिंह ने मीडिया से मुखातिब होते हुए उनके स्वास्थ्य पर चिंता जाहिर की उन्होंने कहा है कि चुनाव के दौरान लालू यादव से मुलाकात हुई थी उस दौरान उनकी स्वास्थ्य कुछ ठीक थी लेकिन अभी उनके स्वास्थ्य में और गिरावट आई है।