logo

एस्कॉर्ट सर्विस दिलाने का झांसा देकर पैसे ऐंठनेवाले गिरोह का पर्दाफाश, पुलिस ने 7 ठगों को गिरफ्तार किया

2666news.jpg
द फॉलोअप टीम, हजारीबाग: 
लड़कियों की आपत्तिजनक तस्वीर लोगों को भेज कर एस्कॉर्ट सर्विस दिलाने का झांसा देकर पैसे ऐंठनेवाले गिरोह का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। पुलिस ने इस मामले में 7 आरोपियों पकड़ा है। सभी आरोपी गुरुवार को गयपहाड़ी मिडिल स्कूल के पास से आरोपियों को पुलिस ने दबोचा है। पकड़े से जाने से पूर्व आरोपी किसी व्यक्ति को फंसाने की फिराक में थे। आरोपियों ने पुलिसिया पूछताछ में इसका खुलासा किया और अपना अपराध भी स्वीकार किया।

पकड़े गए ठगों ने अपना गुनाह कबूला
इस मामले में हजारीबाग के एसपी कार्तिक एस ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि बरकट्ठा थाना क्षेत्र में गयपहाड़ी मिडिल स्कूल के पास कुछ लड़के अपने-अपने मोबाइल से व्हाट्सएप के जरिए अवैध रूप से एस्कॉर्ट सर्विस दिलाने के नाम पर पैसे की ठगी कर रहे हैं। पुलिस टीम ने छापा मारा तो आरोपी व्हाट्सएप के जरिए व्यक्तियों और लड़कियों की आपत्तिजनक तस्वीर भेज कर एस्कॉर्ट सर्विस दिलाने के नाम पर ठगी करते मिले। 

पुलिस ने सात मोबाइल भी बरामद किये 
पुलिस ने सभी आरोपियों को हिरासत में ले लिया। पकड़े गए आरोपियों में हजारीबाग जिले के बरकट्ठा थाना अंतर्गत कपका निवासी डेगलाल कुमार, सोनू राणा, सूरज राणा, उदय कुमार, मनजीत कुमार, कोडरमा जिले के जयनगर परसाबाद निवासी पवन कुमार ठाकुर शामिल हैं। पुलिस ने उनके पास से ठगी में उपयोग किए जा रहे सात मोबाइल बरामद किये हैं।