logo

बिहार से रांची आ रहा था युवक, हादसे में हुई दर्दनाक मौत

2407news.jpg
द फॉलोअप टीम, हजारीबाग
बुधवार की देर रात बरही थाना क्षेत्र स्थित एनएच-33 पर एक पिकअप वैन दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में वैन में सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो लोग जख्मी हो गए। घटना के जांच में पता चला कि दोनों ही बिहार से रांची के लिए आ रहे थे और इसी दौरान अज्ञात वाहन से उनके पिकअप की आमने-सामने टक्कर हो गई। टक्कर लगते ही पिकअप वैन पलट गई। हादसा उस जगह हुआ, जहां सड़क निर्माण के लिए वनवे ट्रैफिक किया गया है। हादसे के बाद पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा पिकअप को जब्त कर लिया है।

मृतकों की हुई पहचान
पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान रौशन कुमार (20) और रंजन पासवान (20) के रूप में की गई। दोनों ही बक्सर (बिहार) निवासी थे। घटना के दौरान दोनों युवक के साथ चार लोग और रांची से सब्जी लेने के लिए पिकअप वैन से आ रहे थे। जैसे ही उनकी गाड़ी करसो पंचायत भवन के पास पहुंची, सामने से आ रही किसी गाड़ी ने जोरदार टक्कर मारी।

ये भी पढ़ें.......

जबरदस्त टक्कर से पलट गया पिकअप वैन
हादसे को देख यह अनुमान लगाया जा रहा है कि टक्कर बस या ट्रक से हुई होगी। हादसा इतना जबरदस्त था कि टक्कर होते ही पिकअप सड़क पर पलट गया। देर रात हो जाने की वजह से किसी ने टक्कर मारने वाली गाड़ी को नहीं देखा और घटना के बाद ड्राइवर गाड़ी लेकर फरार हो गया।