logo

तेजस्वी को पिता लालू की बधाई, कहा : जन्मदिन का तोहफा देगी जनता

2278news.jpg
द फाॅलोअप टीम, रांची 
बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने अपने छोटे बेटे तेजस्वी यादव को जन्मदिन की बधाई दी है। बता दें कि बिहार में महागठबंधन की ओर से मुख्यमंत्री पद के दावेदार तेजेस्वी का आज जन्मदिन है। बता दें कि कल बिहार विधानसभा चुनाव की मतगणना होनी है। ऐसे में रिम्स में इलाजरत पिता लालू प्रसाद ने फोन पर बेटे को बधाई दी। उन्होंने बेटे को जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा कि जनता मंगलवार उन्हें बड़ा तोहफा देगी।  

आशीर्वाद लेने के लिए तेजस्वी ने 3 बार किया लालू को फोन
जानकारी के अनुसार राजद सुप्रीमो से बात करने के लिए बेटे तेजेस्वी ने शनिवार के दिन पिता को तीन बार फोन किया था। रात 12 बजे आशीर्वाद लेने के लिए उन्होंने सेवादारों के नंबर में संपर्क किया लेकिन तब तक लालू प्रसाद सो चुके थे। जिसके बाद सुबह छह बजे उन्होंने दोबारा फोन किया लेकिन पिता से बात नहीं हो सकी। वहीं नींद खुलने के बाद लालू प्रसाद ने खुद तेजेस्वी को फोन मिला जन्मदिन की बधाई दी।

ये भी पढ़ें......

सजा काट रहे हैं लालू यादव, रिम्स में हैं भर्मी 
लालू ने तेजस्वी को जनता के साथ मिलकर जन्मदिन मनाने का निर्देश दिया है। संभावना जताई जा रही है कि 10 नवंबर को चुनाव का रिजल्ट जारी होने के बाद वे बुधवार यानि 11 नवंबर को पिता लालू प्रसाद का आशीर्वाद लेने रांची आ सकते है।