logo

शहर में बढते अपराध पर नियंत्रण को लेकर चैंबर ऑफ काॅमर्स की एसएसपी के साथ बैठक

2138news.jpg
द फॉलोअप टीम, रांची
शहर में हाल के दिनों में बढते अपराधिक वारदातों से व्यापार व उद्योग जगत के समक्ष उत्पन्न भय के वातावरण को देखते हुए वीरवार को फेडरेशन ऑफ झारखंड चैंबर ऑफ काॅमर्स एंड इन्डस्ट्रीज ने वरीय पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र झा से उनके कार्यालय में मुलाकात की। मुलाकात के दौरान परिसंघ के प्रतिनिधियों ने राजधानी रांची में सुरक्षा के पर्याप्त इंतजाम करने की मांग की। 

परिसंघ के पदाधिकारियों ने ये रखी मांग 
परिसंघ के पदाधिकारियों ने वरीय पुलिस अधीक्षक को बताया कि पिछले दो-तीन माह में रंगदारी मांगने के मामले अत्यधिक बढे हैं, जिससे स्टेकहोल्डर्स सशंकित हैं। अपराधियों के मनोबल इतने बढे हैं कि वे अब निडर होकर रंगदारी मांग रहे हैं। नहीं देने पर जानमाल की धमकी दे रहे हैं, जिससे व्यवसायियों के बीच भय का माहौल बन गया है। 

एसएसपी ने दिया आश्वासन 
वरीय पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र झा ने चैंबर प्रतिनिधिमंडल की बातों को गंभीरतापूर्वक सुना एवं अपना संपर्क नंबर देते हुए कहा कि इस प्रकार की घटना होने पर मुझे शीघ्र सूचित करें। वे ऐसे मामले की माॅनिटरिंग स्वयं ही कर रहे हैं। उन्होंने व्यापारियों से अपील की कि इस प्रकार की घटनाओं से वे भयभीत ना हों, ऐसे मामले पुलिस के संज्ञान में लायें। व्यापारी चैंबर के माध्यम से भी मुझे घटनाओं की जानकारी वाॅटसएप्प कर सकते हैं, जिला प्रशासन द्वारा सभी सूचनाएं गुप्त रखी जायेंगी। उन्होंने कहा कि अपराधियों को कभी बक्शा नहीं गया है, इस बार भी नहीं बक्शा जायेगा। शहर में भयमुक्त वातावरण के लिए जिला पुलिस प्रशासन द्वारा हरसंभव कार्रवाई की जा रही है। 

प्रतिनिधिमंडल में ये पदाधिकारी थे शामिल
प्रतिनिधिमंडल में चैंबर अध्यक्ष कुणाल अजमानी, महासचिव धीरज तनेजा, प्रवीण लोहिया एवं पूर्व अध्यक्ष विकास सिंह सम्मिलित थे।