logo

बिहार विधानसभा चुनाव : प्रचार के अंतिम दिन नीतीश का बड़ा एलान, अब नहीं लड़ेंगे इलेक्शन

2136news.jpg
द फॉलोअप टीम,पटना
बिहार चुनाव में सत्ता की चाबी के लिए सभी पार्टी ने अपनी सारे दाव खेल लिए हैं। इस बीच नीतीश कुमार ने बिहार चुनाव के अंतिम चरण के प्रचार के आखिरी दिन बड़ा एलान किया है। उन्होंने कहा कि वो इस बार आखिरी चुनाव लड़ रहे हैं। दरअसल, पूर्णिया जिला के धमदाहा में एक सभा के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश ने ये एलान किया। 

अंत भला तो सब भला - नीतीश कुमार 
बिहार के धमदाहा में उच्च विद्यालय के मैदान में रैली को संबोधित करते हुए सीएम नीतीश कुमार ने प्रत्याशी के पक्ष में वोटिंग की अपील करते हुए कहा कि आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है। अब परसों चुनाव है और ये मेरा आखिरी चुनाव है। अंत भला तो सब भला।

सीएम ने प्रत्याशी को पहनाई जीत की माला
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सभा को संबोधित करने के दौरान धमदाहा विधानसभा सीट के प्रत्याशी को जीत की माला पहनाई। उन्होंने महिलाओं से कहा कि पहले वोट देने जाए फिर घर में खाना बनाए और अपने परिवारवालों को भी कहे कि पहले वोट दो फिर खाना देंगे। नीतीश कुमार पिछले कई दिनों से लगातार चुनाव प्रचार कर रहे हैं लेकिन यह पहला मौका है जब उन्होंने ऐसी कोई बात कही है। 

बिहार में अब रोजगार होगा पैदा- नीतीश 
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अंतिम चरण के प्रचार के अंतिम दिन बड़ा एलान किया है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार वासियों से कहा कि रोजगार के अवसर अब यहीं पैदा होंगे। इससे लोगों की आर्थिक स्थिति में भी सुधार होगा। अब रोजगार के लिए लोगों को बाहर नहीं जाना पड़ेगा। अब बिहार में उत्पादों को तैयार करको बाहर भेजा जाएगा। केंद्र के सहयोग से बिहार को आगे बढ़ाया जाएगा। बता दें कि नीतीश कुमार पिछले 15 सालों से बिहार के मुख्यमंत्री रहे हैं। इसके पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार रेलवे मंत्री रहे थे इसके अलावे वो कृषि मंत्री भी रह चुके हैं।