logo

अज्ञात अपराधियों ने ड्राइवर और खलासी को मारी गोली, लौह अयस्क से भरा ट्रक लेकर हुए फरार

13369news.jpg

द फॉलोअप टीम, चाईबासा: 

जगन्नाथपुर-नोवामुंडी मुख्य मार्ग के बड़ानंदा जेटेया मोड़ पर अज्ञात अपराधियों ने दो लोगों को गोली मारी है। जिनको गोली मारी गयी है, वह ट्रक चालक और खलासी है। खलासी की मौके पर ही मौत हो गई और चालाक की हालत गंभीर है। घटनास्थल का जायजा लेते हुए यही बात सामने आ रही है कि अपराधियों ने लूटपाट के कारण इस घटना को अंजाम दिया है। पुलिस अनुसंधान में जुट गई है। 

ट्रक लेकर फरार हुए अपराधी 

जानकारी के मुताबिक हथियारबंद अपराधियों ने बीती रात लगभग ग्यारह बजे ट्रक को रोककर उसके चालक व खलासी को गोली मारी है। इसके बाद लौह अयस्क लदा ट्रक लेकर फरार हो गये। ड्राइवर के कंधे में गोली लगी है। ड्राइवर को गंभीर हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां से उसे चाईबासा सदर अस्पताल रेफर किया गया है। ट्रक बड़बिल से लौह अयस्क लोड कर हजारीबाग जा रहा था। 

ग्रामीणों ने पुलिस को दी जानकरी 
बीती रात घटना वाले क्षेत्र में काफी तेज वर्षा हो रही थी, आस पास कोई नहीं था। इसलिए किसी को घटना की जानकारी रात में नहीं हो सकी। ग्रामीण सुबह शौच के लिए जब खेतों की तरफ गये तो देखा कि सड़क किनारे खेत में दो लोग अचेत पडे़ हैं, जिसमें एक की मौत हो गयी है और दूसरा घायल है। इसके बाद पुलिस को जानकारी दी गई जिसके बाद पुलिस घायल चालक को तत्काल इलाज हेतु अस्पताल पहुंचाया एवं मृतक का भी शव उठा मामले की जांच प्रारंभ की है। पुलिस का कहना है कि चालक के होश में आने के बाद ही पूरी घटना का खुलासा होगा।

यह भी पढ़ें : प्रेमी से मिलने जा रही थी युवती, रास्ते में बॉयफ्रेंड के दोस्तों ने किया सामूहिक दुष्कर्म