logo

सनी लियोनी और इमरान हाशमी आए अब और करीब !

3190news.jpg

द फॉलोअप टीम, मुजफ्फरपुर
आपको भले ही इस खबर पर यकीन नहीं हो लेकिन सच तो यही है कि बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी और अभिनेता इमरान हाशमी और करीब हो गए हैं। इसका कारण कुछ और नहीं, उनका 20 साल का कथित 'बेटा' है, जो बिहार के बाबा साहब भीमराव आंबेडकर विश्वविद्यालय से पार्ट टू का एग्जाम दे रहा है। दरअसल बिहार यूनिवर्सिटी की वेबसाइट पर ऑनलाइन ग्रेजुएशन पार्ट-2 के लिए परीक्षा फार्म भरे जा रहे हैं। इसी दौरान एक शरारती छात्र ने पार्ट-2 का फार्म भरने के क्रम में पिता के नाम के कॉलम में इमरान हाशमी, मां के कॉलम में सनी लियोनी लिख दिया। छात्र का एडमिट कार्ड अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 बिहार के एक छात्र का एडमिट कार्ड हो रहा वायरल
यह मामला मुजफ्फरपुर के मीनापुर प्रखण्ड का है। यहां के बाबा साहेब भीमराव आंबेडकर विश्वविद्यालय के धनराज महतो कॉलेज में पढ़ने वाले कुंदन कुमार नाम के छात्र के एडमिट कार्ड पर मां का नाम सनी लियोनी और पिता का नाम इमरान हाशमी लिखा गया है। जबकि, पता मुजफ्फरपुर के रेड लाइट एरिया चतुर्भुज स्थान अंकित है। साथ ही, परीक्षा फॉर्म में मोबाइल नंबर और ईमेल आईडी लिखा हुआ है।

जांच में निरस्त हो जाएगा फॉर्म
परीक्षा नियंत्रक डॉ मनोज कुमार ने कहा कि छात्र ने शरारत की है। इसकी जांच की जाएगी। इसको लेकर विश्वविधालय ने संबंधित कालेज से भी जानकारी मांगी है। ''ऑनलाइन फॉर्म भरते समय छात्रों की तरफ से कई बार ऐसा किया गया है। ऑनलाइन परीक्षा फॉर्म भरने के बाद कॉलेज में सत्यापित के लिए जाता है। इसके बाद विश्वविद्यालय में दो स्तरों पर फॉर्म की जांच होती है। फॉर्म में अगर ऐसा पाया जाता है तो फॉर्म को निरस्त कर दिया जाएगा।