logo

सड़क पर बहन की शादी के लिए पैसे जुटा रहा था ZOMATO डिलिवरी बॉय, रोते हुए जो बोला...

zom.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
एक भाई अपनी बहन की शादी के लिए सड़कों पर घूमकर पैसे जुटा रहा है। उस लड़के को उत्तरी दिल्ली के जीटीबी नगर में परेशान घूमता देख सोहम भट्टाचार्य नामक शख्स ने उससे बात की। उस लड़के की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की। यह लड़का जोमैटो में डिलीवरी बॉय के तौर पर काम करता है। सोहम भट्टाचार्य डिलीवरी बॉय की तस्वीर के साथ जो लिखा कि इस लड़के का दावा है कि कुछ ही दिनों में इसकी बहन की शादी है और जोमैटो ने इसका अकॉउंट ब्लॉक कर दिया है। ये जीटीबी नगर के पास खड़ा सिसककर रोता दिखाई पड़ा। वह लोगों से पैसे मांग रहा है और कह रहा है कि उसने कुछ नहीं खाया है और वह बहन की शादी के लिए पैसे जुटाने में लगा हुआ है। हो सके तो प्लीज इसको वायरल कीजिए।

 


जोमैटो ने रिएक्ट किया 
मामला सामने आने के बाद से जोमैटो ने भी सोहम के पोस्ट पर रिएक्ट किया है। जोमैटो ने लिखा- 'हम अपने डिलीवरी पार्टनर्स की कीमत को अच्छे से समझते हैं और जानते हैं कि डिलीवरी एजेंट की आईडी ब्लॉक हो जाने का क्या असर होता है। निश्चिंत रहें, हम ऐसे मामलों को गंभीरता से लेते हैं। हम आपको आश्वासन देते हैं कि इस मुद्दे पर गौर करेंगे। हमारे डिलीवरी पार्टनर हमारे लिए ग्राहक जितने ही जरूरी हैं। 


अब रैपिडो के लिए काम करता है
सोहम ने एक क्यूआर कोड शेयर किया और लोगों से अपनी क्षमता अनुसार पैसे देकर डिलीवरी एजेंट की मदद करने के आग्रह किया। सोशल मीडिया पर इस क्यूआर कोड की मदद से लोगों ने शख्स की मदद भी की। सोहम ने पोस्ट के एक कमेंट में ये भी बताया है कि इस शख्स ने अब रैपिडो के लिए काम करना शुरू किया है ताकि वह शादी के लिए पैसे जुटा सके। 

Tags - zomatoviral news zomatoviral boy zomatoviral news viral video news