logo

यूट्यूबर ने Reels बनाने के लिए की ऐसी हरकत कि पहुंच गया जेल, इस शहर का है मामला 

JMM233.jpg

द फॉलोअप नेशनल डेस्क 

यूट्यूबर ने Reels बनाने के लिए  ऐसी हरकत कर दी कि वो जेल पहुंचा गया। मामला यूपी के झांसी का है। यहां एक यूट्यूबर की शर्मनाक करतूत सामने आयी। उसने सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरने के लिये एक बुजुर्ग के साथ गलत हरकत कर दी। बुजुर्ग साइकिल से सामान लेकर सड़क से गुजर रहे थे। तभी बाइक सवार यूट्यूबर युवक ने उसके चेहरे पर स्प्रे कर दिया और हंसते हुए निकल गया। यह वीडियो वायरल होने पर लोगों ने तीखी प्रतिक्रिया दी। पुलिस ने एक्शन लेते हुए युवक को गिरफ्तार कर लिया है।


क्या है मामला 

पुलिस ने इस बाबत कहा, मामला झांसी के नवाबाद थाना इलाके के अंतर्गत सीपीरी ओवर ब्रिज के नीचे का है। यहां एक बाइक सवार युवक ने रील बनाने के चक्कर में साइकिल से जा रहे एक बुजुर्ग व्यक्ति के चेहरे पर फोम स्प्रे का छिड़काव कर दिया। बाइक सवार युवक की इस हरकत के बाद जब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। मामले को लेकर एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार सिंह का कहना है कि बुजुर्ग के साथ अमानवीय व्यवहार करने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया गया। मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया जाएगा। बताया जा रहा है कि यह यूट्यूबर झांसी का रहने वाला विनय यादव है। जो थाना सीपरी बाजार के खोड़न का निवासी है। आरोपी ने साइकिल पर जाते हुए बुजुर्ग पर स्नो स्प्रे कर डाला। थाना नवाबाद इलाके में शर्मनाक हरकत सामने आने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए आरोपी को पकड़ा है।

वीडियो हुआ वायरल 
वायरल वीडियो में दिख रहा है कि दो युवक बाइक पर जा रहे हैं। वे रील बनाने के लिए हदें पार कर देते हैं। बुजुर्ग सामान लादकर साइकिल पर जा रहे थे। तभी बाइक पर पीछे बैठा युवक फॉग वाला स्प्रे बुजुर्ग के मुंह पर मारता है। इसके बाद हंसते हुए दोनों युवक आराम से निकल जाते हैं। सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है। उस पर लोग तीखी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।


 

Tags - YouTuber reels jail Jharkhand News News Jharkhand Jharkhand latest News News