logo

यूट्यूबर जोड़े की दर्दनाक मौत, कपल ने 7वीं मंजिल से कूदकर किया सुसाइड

cuple10.jpg

द फॉलोअप डेस्कः 
हरियाणा के बहादुरगढ़ में लिव इन में रह रहे एक प्रेमी जोड़े ने अपार्टमेंट की सातवीं मंजिल से कूद कर आत्महत्या कर ली। दोनों मृतक यूट्यूब पर चैनल चलाते थे। जानकारी के अनुसार, दोनों में झगड़ा हुआ जिसके बाद उन्होंने यह खौफनाक कदम उठाया। मृतकों की पहचान गर्वित (25) और नंदिनी (22) के रूप में हुई है। दोनों बहादुरगढ़ के रुहिल रेजिडेंसी में किराए के फ्लैट में रहते थे। पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर शिविल अस्पताल में रखवा दिया है, जहां उनका पोस्टमॉर्टम करवाया जाएगा। 

पुलिस ने कहा कि `सातवीं मंजिल से कूदने के बाद दोनों को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टर ने जांच के बाद कपल को  मृत घोषित कर दिया गया। मिली जानकारी के अनुसार, यूट्यूबर गर्वित बीते तीन दिनों से देहरादून स्थित अपने अपने गांव में था। जब शुक्रवार रात उसे फोन आया तो वह तुरंत देहरादून से बहादुरगढ़ के लिए निकल गया। सुबह करीब पांच बजे गर्वित ने अपने पिता को बहादुरगढ़ पहुंचने की जानकारी दी। इसके कुछ घंटे बाद ही गर्वित की मौत की खबर उनके परिवार को मिली। बता दें कि दोनों देहरदून के ही रहने वाले थे।

गर्वित सिंह गैरी के पिता ने जानकारी देते हुए बताया कि गर्वित ने अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद यूट्यूब पर वीडियो आदि बनाने लगा। वह पिछले काफी समय से तपोवन क्षेत्र की रहने वाली नंदिनी के साथ रहता था। नंदिनी के साथ मिलकर मेरा बेटा वीडियो बनाता था. दोनों लिव इन में रहते थे, जिसकी जानकारी दोनों के परिवार वालों को थी। 

Tags - YouTuber couple suicide Haryana couple committed suicide couple jumping from 7th floor