logo

राजस्थान : देखो पुलिस आ गई!... ये सुनते ही छत से कूद गया युवक, जानिए फिर क्या हुआ

rajasthan_bday_news.jpg

राजस्थान:

 

राजस्थान के कोटा जिले के सिमलिया थाना इलाके में हंसी-मज़ाक के चक्कर में एक युवक की जान चली गई। बताया जा रहा है कि युवक दोस्त की पार्टी में आया था। पार्टी में शराब पीने के दौरान एक दोस्त ने उसके साथ ऐसा मजाक किया कि वे आनन-फानन में वह छत से कूदने लगा, इसी दौरान वह वहां से गुज़र रही 11 कोवी की तार की चपेट में आ गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद पार्टी कर रहे उसके दोस्त मौके से फरार हो गए। मौके पर पहुंचा पुलिस ने मृतक के शव को मोर्चरी में रखवाया। मृतक का नाम नरेस कंडारा बताया जा रहा है वह तेजपुरा बस्ती का रहने वाला था।

नरेश के खिलाफ जारी था वारंट
मिली जानकारी के मुताबिक नरेश के खिलाफ किसी मामले को लेकर सिमलिया थाना से वारंट जारी हो रखा था। घटना से ठीक 2-3 दिन पहले पुलिस के जवान नरेश को ढूंढने उसके घर आए थे लेकिन वह घर पर नही मिला था।

तार की चपेट में आ गया था नरेश
शनिवार की रात नरेश बाबा रक्तया फैरुजी मंदिर परिसर में अपने किसी दोस्त की जन्मदिन की पार्टी में आया था। वहां उसने दोस्तों के साथ शराब पी और करीब 10 केक काटे। केक काटने के दौरान किसी दोस्त ने मजाक में कह दिया कि पुलिस आने वाली है। ये सुनकर नरेश डर गया और दौड़ कर धर्मशाला की छत पर जाकर वहां से कूदने लगा। शराब के नशे में होने और अंधेरा होने से नरेश को वहां से गुजर रही बिजली 11 केवी की लाइन का पता नही चला। अंधेरे में वह तारों की चपेट में आ गया जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

हादसे के बाद दोस्त हुए फरार
हादसे का पता चलते ही वहां अफरा-तफरी मच गई और पार्टी कर रहे दोस्त फरार हो गए। बाद में किसी ने पुलिस को इसकी सूचना दी तो वह मौके पर पहुंची और शव को वहां से उठवाया, उसके बाद पुलिस ने रविवार को शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया।