logo

कोलकाता में टुकड़ों में मिला महिला का शव, प्लास्टिक में बंद था सिर और पैर; शरीर का ये हिस्सा गायब

वाटगंज1.jpg

द फॉलोअप डेस्क

बंगाल की राजधानी कोलकाता से एक दिल दहला देने वाली घटना प्रकाश में आई है। कोलकाता के वाटगंज थानाक्षेत्र के पोर्ट इलाके के सीआइएसएफ के वर्षों से खाली पड़े बैरक में मंगलवार दोपहर को एक महिला के शव के टुकड़े मिले हैं। इस घटना से आसपास के इलाके में दहशत का माहौल है। घटना की सूचना मिलते ही वाटगंज थाने के अलावा साउथ पोर्ट थाने की पुलिस के अलावा लालबाजार के होमीसाइड शाखा की टीम भी मौके पर पहुंची और शरीर के टुकड़ों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

प्लास्टिक के पैकेट में मिला शव
सीआइएसएफ के एक खाली पड़े क्वार्टर में 3 प्लास्टिक के पैकेट के भीतर टुकड़ों में एक महिला का शव पड़ा हुआ था। शुरुआती जांच में पता चला है कि महिला कि उम्र करीब 30 से 35 वर्ष है। महिला के सिर पर लगे सिंदूर और बिंदी से ये साफ पता चल रहा है कि महिला शादीशुदा है। ऐसा लग रहा है कि हत्या करीब 3-4 दिन पहले हुई है क्योंकि, शव सड़ने लगा था। ऐसा प्रतीत हो रहा है कि हत्या कहीं और की गई है और फिर शव को यहां लाकर फेंका गया है।

जांच में जुटी पुलिस
पुलिस नें महिला की शिनाख्त के लिए महिला के चेहरे की तस्वीर महानगर व राज्य के विभिन्न थानों में  भेज दी है। पुलिस का कहना है कि पहले महिला की पहचान हो जाए, उसके बाद ही हत्या किसने, क्यों और कहां की? इससे जुड़े सवालों के जवाब मिल सकेंगे। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल कर हत्यारे तक पहुंचने की कोशिश कर रही है।

युवक ने थाने पहुंचकर दी लाश मिलने की जानकारी
मगंलवार की दोपहर करीब 3 बजे एक युवक वाटगंज थाने पहुंचा। जहां उसने बताया कि वह दोपहर में खाली पड़े क्वार्टर में पहुंचा था. जहां उसे 3 काला पॉलीथिन दिखा। पास जाकर जब युवक ने एक पॉलिथीन को खोला तो उसमें महिला का कटा हुआ सिर मिला। जिसके बाद युवक ने सीधे थाने पहुंच कर इसकी जानकरी दी। 
शव के कुछ अंग गायब
मौके पर पुलिस जब पहुंची तो बाकी 2 प्लास्टिक को खोल कर देखा गया। एक में  महिला का धड़ और दूसरी पॉलीथिन से महिला का पैर निकला। पुलिस ने पाया कि शरीर के कुछ हिस्से गायब हैं। बता दें महिला के दोनों हाथ, पेट का पूरा हिस्सा और उसके पैरों की उंगलियां गायब थीं।

Tags - kolkata crime newswoman killed in kolkata bangal crime news