logo

अग्निपथ योजना : प्रधानमंत्री योजना वापस लें, युवा नहीं विजयवर्गीय है गार्ड के लायक -सत्यपाल मलिक

Satyapal_malik.jpg

डेस्क :
मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मालिक ने NDTV को दिए इंटरव्यू में अपने पुराने अंदाज़ में बीजेपी नेतृत्व पर हमला बोला है। सत्यपाल मलिक ने इंटरव्यू  में बातचीत के दौरान अग्निवीर योजना वापस लेने की मांग की है। उन्होंने कहा है कि मैं प्रधानमंत्री मोदी से हाथ जोड़कर अपील करता हूं कि इस योजना को वापस लें। उन्होंने सेना भर्ती की इस नई योजना को नौजवानों के हित में नहीं बताया है। उन्होंने कहा कि ये योजना बताती है कि सरकार और गांवों के बीच दूरी बढ़ रही है। राज्यपाल ने युवाओं से अपील किया कि वे प्रदर्शन करते वक़्त हिंसा न करें। 


 सेना अधिकारियों द्वारा सरकार का बचाव गलत 
सत्यपाल मलिक ने कहा कि सेना अधिकारियों द्वारा सरकार का बचाव करना गलत है। वर्दी और न्यायालय की  इज़्ज़त ही बची है, वर्दी वाले जनरल को टीवी पर लाना ग़लत है। उन्होंने तंज करते हुए कहा कि जो मुख्यमंत्री ये वादे कर रहे हैं कि वो नौकरियां देंगे उनका ही भरोसा नहीं कि वो दोबारा मुख्यमंत्री बनेंगे या नहीं।  


कैलाश विजयवर्गीय का बयान युवाओं का अपमान,रिटायरमेंट के बाद और बोलूंगा -मालिक 
कैलाश विजयवर्गीय के बयान को लेकर उन्होंने कहा कि ये युवाओं की बेइज़्ज़ती है। साथ ही उन्होंने कहा कि मुझे मोदी जी एक बार बोलें मैं गवर्नर पद छोड़ दूंगा, अभी रिटायरमेंट के बाद और बोलूंगा। मैं आज के ही दिन लगे आपातकाल में जेल गया था। मैं उस वक़्त भी बोलता था,अब भी बोलता हूं और आगे भी बोलूंगा ।