logo

गर्लफ्रेंड के बुलावे पर वक्त से पहले पहुंचा प्रेमी, कमरे से निकले 2 और लड़के; फिर जो हुआ...

pilbhit.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
यूपी के पीलीभीत में 23 दिन बाद कब्र को खोदकर एक लड़की के शव निकाला गया। शव का पोस्टमार्टम कराया गया तो साफ हो गया कि उसकी हत्या उसके प्रेमी ने ही गला दबाकर की थी। आरोपी प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि प्रेमी को अपनी प्रेमिका पर शक करता था। इसलिए उसने उसकी हत्या कर दी। मामला जहानाबाद थाना क्षेत्र का है। 


शीरी के मोबाइल से निकली सिपाही की फोटो
दरअसल यहां की रहने वाली जाकिरा अपने परिवार समेत नेपाल में मजदूरी करने गई हुई थी। जबकि, जाकिरा की बेटी शीरी पीलीभीत में ही अपने दादा-दादी के पास रहती थी। बीते 13 अप्रैल को शीरी की मौत हो गई थी और 14 अप्रैल को उसके शव को दफना दिया गया था। मौत की खबर सुनकर मां जकीरा और पिता घर आए तो उन्हें शीरी का शव नहीं मिला क्योंकि, दादा दादी ने शव को दफना दिया था। इसी बीच घर वालों के हाथ शीरी का मोबाइल लगा। मोबाइल बंद था। उसे ठीक कराया गया तो उसमें देखा गया कि मुरादाबाद में तैनात सिपाही राजकुमार और उसकी गर्लफ्रेंड का फोटो था। सिपाही की प्रेमिका शीरी की सहेली थी। 


मोहम्मदी साहिम निकला कातिल 
शीरी की मौत की जानकारी पुलिस और जिले के एसपी को दी गई। एसपी के आदेश पर सिपाही राजकुमार, उसकी प्रेमिका समेत चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई। 6 मई को शव को कब्र से बाहर निकलवाया गया और पोस्टमार्टम कराया गया। जिसमें पता चला कि गला दबाकर हत्या की गई है। इसके बाद पुलिस की जांच में जुटी। जांच-पड़ताल में पता चला कि शीरी की हत्या में जिस सिपाही के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है वह बेगुनाह है। हत्या तो गांव के ही मोहम्मद साहिम ने की थी, जिसे पुलिस पकड़ लिया है। 


पुलिस ने क्या बताया?
बताया जारहा है कि आरोपी मोहम्मद साहिम का शीरी से प्रेम संबंध था। 12 अप्रैल की रात को शीरी ने उसे मिलने के लिए बुलाया था। मगर वह तय समय से पहले ही वहां पहुंच गया। जहां पर उसने दो अन्य लड़को को शीरी के घर से निकलते देख लिया। इसी को लेकर साहिम और शीरी में विवाद हो गया। तभी गुस्साए साहिम ने मुंह और गला दबाकर शीरी को मौत के घाट उतार दिया। मोबाइल से जब कॉल डिटेल निकाली गई तो मृतका और आरोपी के बीच संबंध उजागर हो गए। पुलिस ने बीते मंगलवार को इस केस का खुलासा करते आरोपी मोहम्मद साहिम को जेल भेज दिया।

Tags - UP News UP news UP latest news UP recent news UP update murder in UP UP crime