logo

अवैध संबंधों का खौफनाक अंत, सेना के अफसर ने ऐसे किया गर्लफ्रेंड का कत्ल

dancer.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
उत्तराखंड के देहरादून में हुई एक हत्या के खुलासे ने हर किसी के होश उड़ा दिए क्योंकि महिला की हत्या करने वाला और कोई नहीं बल्कि भारतीय सेना का एक अधिकारी निकला। दरअसल उत्तराखंड पुलिस ने रविवार को सिरवाल गढ़ में संदिग्ध अवस्था में एक नेपाल मूल की महिला का शव बरामद किया था। जांच में सामने आया था कि वो पश्चिम बंगाल के सिलिगुड़ी के क्लब में बार डांसर थी। पुलिस ने पता लगा लिया कि हत्याकांड को अंजाम देने वाला लेफ्टिनेंट कर्नल रमेंदु उपाध्याय था। श्रेया लेफ्टीनेंट कर्नल रमेंदु उपाध्याय पर शादी को दबाव बनाया करती थी, अधिकारी उसकी इस बात से परेशान हो गया था जिसके कारण उसने श्रेया के मर्डर का प्लान किया। उसने राजपुर रोड के एक क्लब में श्रेया को शराब पिलाई इसके बाद हथौड़े से उसने श्रेया के सिर पर वार किए जिससे उसकी मौत हो गई। बता दें कि पुलिस ने आरोपी को प्रेमनगर से उसके घर से गिरफ्तार किया। पुलिस से पूछताछ में उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया।


ऐसे शुरू हुई थी प्रेम कहानी
अफसर की श्रेया से मुलाकात सिलीगुड़ी के क्लब में हुई थी। वहां डांसर के रूप में काम करती थी। रामेंद्र ने सिलीगुड़ी से देहरादून तबादला होने से पहले ही प्रेमिका को देहरादून के एक फ्लैट में शिफ्ट करवा दिया। हालांकि, अब एक तरफ उसकी पत्नी को उसके अवैध संबंध का पता चल गया था तो दूसरी तरफ गर्लफ्रेंड शादी का दवाब बना रही थी। इस बीच अफसर ने उसकी हत्या कर दी। देहरादून के रायपुर थाना क्षेत्र के सौड़ा सरोली में रविवार को सड़क किनारे कच्ची नाली में युवती का लहूलुहान शव मिला था। पुलिस ने तहकीकात शुरू की तो सीसीटीवी फुटेज के सहारे आरोपी रामेंदू उपाध्याय तक पहुंच गई। दून पुलिस की पूछताछ में आरोपी लेफ्टिनेंट कर्नल रामेंदू उपाध्याय ने कई राज खोले।


पत्नी और गर्लफ्रेंड का हुआ था झगड़ा
आरोपी की पत्नी को करीब दो महीने पहले अवैध संबंध की भनक लग गई थी। पुलिस के मुताबिक, पत्नी को आरोपी भरोसा देता था कि युवती को छोड़ देगा। इस बीच दो सितंबर को आरोपी की पत्नी श्रेया के फ्लैट पर गई। वहां दोनों के बीच झगड़ा हुआ। इसके बाद श्रेया आरोपी से लगातार पैसें मांगने लगी। आरोप है कि वह रामेंदू को फोन पर गाली देने के साथ शराब की डिमांड करती थी। पत्नी और श्रेया के बीच झगड़े के अगले दिन आरोपी उसे एक आउटलेट ले गया, जहां उसे नये कपड़े दिलाए जो हत्या के वक्त युवती ने पहनी थी।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N