logo

कश्मीर में वायुसेना के वाहनों पर आतंकवादियों की गोलीबारी, 5 जवानों के घायल होने की खबर 

attack.jpg

द फॉलोअप नेशनल डेस्क 


जम्मू-कश्मीर के पुंछ में वायुसेना के वाहनों पर आतंकवादियों की गोलीबारी की खबर आ रही है। इसमें  वायुसेना के कई जवानों के घायल होने की सूचना मिल रही है। हालांकि कुछ देर पहले कहा गया था कि हमले में सेना के 5 जवान घायल हो गये हैं। सेना के अधिकारियों ने कहा है कि हमला शाम के समय शशिधर नाम के स्थान पर हुआ है। सेना का काफिला इस समय जिले के सुरनकोट इलाके में सनाई टॉप की ओर जा रहा था। फिलहाल 5 जवानों के घायल होने की पुष्टि की गयी है। वहीं, 2 जवानों की हालत गंभीर बताई जा रही है। हमले के बाद इलाके में अलर्ट जारी किया गया है। 


बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान

सेना और पुलिस के अतिरिक्त जवानों को इलाके में भेजा गया है। हमले में शामिल आतंकवादियों के लोकेशन का पता लगाने के लिए औऱ उनकी गिरफ्तारी के लिए बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।  महत्वपूर्ण स्थानों की घेराबंदी कर दी गयी है ताकि हमलावर भाग नहीं सकें। सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार बंदूकधारी आतंकवादियों ने सरकारी स्कूल के पास एमईएस और आईएएफ वाहन पर कई राउंड की गोलीबारी की। जवाबी कार्रवाई भी गयी। अनंतनाग-राजौरी-पुंछ लोकसभा क्षेत्र में गोलीबारी हुई है। यहां 25 मई को मतदान होना है।  


आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़

एक अन्य खबर के मुताबिक जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा जिले में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़ किया है। इस स्थान से कई तरह के हथियार और गोला-बारूद बरामद किए गए हैं। बांदीपोरा पुलिस ने सोशल मीडिया मंच 'एक्स' पर की गई एक पोस्ट में लिखा,  ''भारतीय सेना-13 आरआर, बांदीपोरा पुलिस और केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल की तीसरी बटालियन द्वारा चलाए गए एक संयुक्त अभियान के दौरान उत्तरी कश्मीर जिले के चंगाली जंगल अरगाम में एक आतंकवादी ठिकाने का भंडाफोड़ हुआ है।''

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - Attack in KashmirAttack on Air ForceTerrorist attack Poonch