logo

घर खरीदारों को टाटा हाउसिंग दे रही है खास तोहफा, जानिए क्या है ऑफर?

realestate.jpg

द फॉलोअप डेस्क 
नयी दिल्ली: रियल एस्टेट कंपनी टाटा हाउसिंग डेवलपमेंट कंपनी ने बिक्री बढ़ाने के लिए स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में देशभर में अपनी कुछ परियोजनाओं में कम स्टाम्प शुल्क और मुफ्त उपहार सहित कई अन्य पेशकश की घोषणा की है। कंपनी ने बयान जारी कर कहा है कि वह भारत के दक्षिण और पश्चिम क्षेत्रों में अपनी प्रतिष्ठित लक्जरी परियोजनाओं के लिए विशेष स्वतंत्रता दिवस पेशकश कर रही है। कंपनी ने कहा कि टाटा हाउसिंग इस उच्च मांग की अवधि का लाभ उठाते हुए स्टाम्प शुल्क में कमी जैसे पर्याप्त वित्तीय लाभ प्रदान कर रही है, ताकि इस त्योहारी सत्र के दौरान खरीदारों के लिए घर खरीदना अधिक प्राप्य और फायदेमंद हो सके। पश्चिमी क्षेत्र में, ठाणे में टाटा हाउसिंग की ‘सेरीन’ परियोजना स्टांप फीस पर 19 लाख रुपये तक की बचत की पेशकश कर रही है।

वहीं, कल्याण में टाटा हाउसिंग का ‘अमंत्रा’ अपने घर खरीदारों को पहली 25 इकाई के लिए स्टांप फीस पर चार लाख रुपये तक की बचत प्रदान कर रही है। इसके अलावा, पुणे में टाटा वैल्यू होम्स की ‘सेंस 66’ मजबूत भुगतान योजनाएं पेश कर रही है। दक्षिणी क्षेत्र में, कोच्चि में टाटा रियल्टी की ‘त्रित्वम’ परियोजना अपने घर खरीदारों को शून्य स्टांप फीस का लाभ प्रदान कर रही है। बेंगलुरू की ‘न्यू हेवन’ परियोजना में, यह तीन लाख रुपये तक का फर्निशिंग वाउचर प्रदान कर रही है।

Tags - झारखंड न्यूज झारखंड हिंदी न्यूज टाटा हाउसिंग रियल एस्टेट Jharkhand News Jharkhand Hindi News Tata Housing Real Estate