logo

पति के सामने से उठा ले गए, मर्डर के बाद जला दिया; लव मैरिज से नाराज थे घरवाले

झालावाड़_थाना.jpg

द फॉलोअप डेस्क
राजस्थान के झालावाड़ से हॉरर कीलिंग का मामला सामने आया है। यहां महिला को उसके पति के सामने से मायके वाले ने किडनैप किया और फिर उसकी हत्या कर दी। फिर शव को जला दिया। बताया जा रहा है कि एक साल पहले युवती ने अपनी मर्जी से शादी की थी और इसी बात से नाराज थे। जिसके बाद कथित तौर पर उसका मर्डर कर दिया। 


17 जुलाई 2023 को परिवार के खिलाफ जाकर की थी शादी
मामला जावर पुलिस थाना क्षेत्र के शौरती गांव का है। यहां रहने वाली 20 साल की शिमला कुशवाह ने एक साल पहले अपने घरवालों के खिलाफ जाकर गांव के रवि भील से शादी कर ली थी। मनोहर थाना DSP जनरैल सिंह ने बताया कि दोनों ने 17 जुलाई 2023 को उत्तर प्रदेश के गाजियाबद में मैरिज रजिस्ट्रार ऑफिस में शादी की। उसके बाद से दोनों घरवालों से दूर जगह बदल-बदल कर रह रहे थे। 4 जुलाई को वो बारां जिले के एक बैंक से पैसे निकालने गए और इसकी खबर युवती के घरवालों को लग गई। जिसके बाद लड़की के घरवाले बैंक पहुंचे और रवि के सामने ही जबरन शिमला को अपने साथ बाइक पर बैठाकर ले गए। रवि ने शिकायत में बताया कि उन्होंने उसके साथ भी मारपीट की लेकिन वो अपनी जान बचाकर मौके से भाग निकला। 


आरोपियों की तलाशी जारी
रवि ने कहा कि वो वहां से निकलने के बाद थाने पहुंचा,जहां उसने पुलिस से मामले की शिकायत की। पुलिस ने तलाशी शुरू की तो पता चला कि उसका अंतिम संस्कार किया जा रहा है। पुलिस श्मसान घाट पहुंची तो देखा कि शव आधा जल चुका है। पुलिस के पहुंचने तक आरोपी घरवाले मौके से फरार हो गए। उनकी तलाशी जारी है। आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है।

Tags - RajasthanRajasthan newscrimecrime newsHorror killing