logo

UPSC रिजल्ट के बाद छात्रा ने किया सुसाइड, 10 साल से कर रही थी तैयारी; यूट्यूब चैनल भी चलाती थी

death20.jpeg

द फॉलोअप नेशनल डेस्क 

UPSC सिविल सेवा परीक्षा का रिजल्ट के बाद जहां, सफल छात्रों की प्रशंसा हो रही है, वहीं एक छात्रा ने सुसाइड कर लिया है। मृतक छात्रा मेरठ की रहने वाली थी औऱ फिलहाल दिल्ली के मुखर्जी नगर में बतौर पीजी रहती थी। मिली खबर के मुताबिक मृतका ने कुछ दिनों पहले एक यूट्यूब चैनल भी शुरू किया था। इसके साथ ही वो विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए पिछले 10 साल से तैयारी कर रही थी। मृतका ने पीजी बिल्डिंग के दूसरे माले से कूदकर आत्महत्या की है। उस समय उसके साथ उसकी दोस्त एक लड़की भी मौजूद थी। 

क्या बताया पुलिस ने 

पुलिस ने बताया कि छात्रा के दूसरे माले से कूदने के समय उसके साथ एक औऱ लड़की मौजूद थी। उसी ने पुलिस को इसकी सूचना दी। कहा कि लड़की मृतका छात्रा की दोस्त हो सकती है। उससे पूछताछ की जा रही है। बताया कि मामले की हर एंगल से जांच कर रहे हैं। वहीं छात्रा की उम्र 29 साल बताई गयी है। छात्रा कुछ ही महीनों पहले मुखर्जी नगर के एक पीजी में रहने के लिए आयी थी। पुलिस इस मामले में छात्रा के संभावित दोस्तों से भी पूछताछ कर रही है। 


मंगलवार को जारी हुआ है UPSC का रिजल्ट 

बता दें कि UPSC ने इस मंगलवार को ही सिविल सेवा परीक्षा 2023 का रिजल्ट जारी किया है। इसमें 1016 छात्र सफल घोषित किये गये हैं। हासिल अंकों व रैंक के आधार पर इनमें से 180 को आईएएस और 200 छात्रों को आईपीएस मिलने की संभावना जतायी जा रही है। परीक्षा में लखनऊ के रहने वाले आदित्य श्रीवास्तव ने टॉपर बने हैं। आदित्य फिलहाल आईपीएस का प्रशिक्षण ले रहे हैं। 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - SuicideUPSCYOUTUBEDEATH NEWS