logo

शर्मनाक : बहू के साथ जारी रहे अवैध संबंध, कलयुगी पिता ने बेटे को मार डाला

AVIDDDD.jpg

अलवरः
राजस्थान के अलवर में एक पिता ने अपने बेटे की हत्या कर दी। इसके पीछे कारण यह था कि उसका अपनी ही बहू के साथ अवैध संबंध था। पिता बहू से मिलने रात को आया था, इस दौरान बेटे ने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। पति नाराज होकर अपने कमरे में चला गया। ससुर और बहू डर गए। दोनों बेटे का पीछा करते उसके कमरे में पहुंचे और रस्सी से युवक का गला दबाकर हत्या कर दी। मामला अलवर के बहरोड़ का है। 

 

चुपचाप अंतिम संस्कार की थी तैयारी
घटना 3 दिन पहले घटी है जिसका पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने मृतक की पत्नी उसके को पिता को गिरफ्तार किया है। एडिश्नल एसपी नीमराना विपिन कुमार ने बताया की मृतक विक्रम सिंह के पिता और उसकी पत्नी के अवैध संबंध थे। एएसपी विपिन कुमार ने बताया कि 5 मार्च को विक्रम सिंह अपनी पत्नी और बच्चों के साथ खाना खाने के बाद सो गया था। सुबह पत्नी ने पति विक्रम सिंह को बेड से नीचे गिरा दिया और चिल्लाने लगी।
इसके बाद मृतक के पिता बलवंत सिंह व अन्य परिवार के सदस्यों ने विक्रम सिंह को बेड से उठाकर अस्पताल भर्ती कराया गया जहां पर डॉक्टर ने उस को मृत घोषित कर दिया। परिजन चुपचाप उसका अंतिम संस्कार करने वाले थे लेकिन उससे पहले ही एक फोन ने सारा राज खोल दिया। 

 

पुलिस ने दोनों आरोपियों को धर दबोचा
एसपी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला कि गले में चुन्नी के निशान और सर में चोट के निशान है। मृतक की पत्नी पूजा से कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने सारा राज उगल दिया। दरअसल, हादसे वाली रात मृतक विक्रम ने अपने पिता और पत्नी को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था।  दोनों ने इसे आत्महत्या का रूप देने के लिए विक्रम के शव को पंखे से लटका दिया था । फिलहाल, इस मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.