logo

2 वाहनों में जोरदार टक्कर के बाद उड़ गयी छत, टायर से अलग हुई बॉडी; 4 ने मौके पर तोड़ा दम  

road16.jpg

द फॉलोअप नेशनल डेस्क 

आमने-सामने की जोरदार टक्कर में दोनों वाहनों में से एक की छत टूटकर उड़ गयी और दूसरे वाहन का टायर उसकी बॉडी से अलग हो गया। इस सड़क हादसे में 4 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया और कम से कम आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं। इनको अस्पताल में एडमिट किया गया है। हादसा जयपुर हाईवे पर मनोहरपुरा और दौसा के निकट हुआ है। मिली खबरों में बताया गया है कि थार औऱ बोलेरो में जोरदार टक्कर हुई और इसके बाद दोनों वाहनों परखच्चे उड़ गये। सड़क पर मृतकों की लाशें यहां-वहां बिखर गयीं। 

ऐसे हुआ हादसा 
हादसे के वक्त मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि एक थार तेज रफ्तार के साथ हाईवे पर जयपुर की ओऱ से आ रही थी। उसने एक वाहन  को ओवरटेक करना चाहा और इस दरम्यान वो सामने से आ रही तेज रफ्तार बोलेरो कार से टकरा गयी। वहीं पुलिस ने बताया है कि हादासा डांगरवाड़ा बांध के नजदीक हुआ है। ये इलाका आंधी थाना क्षेत्र में आता है। मरने वालों की पहचान चंद्र प्रकाश गुर्जर, सरदार गुर्जर, रामदयाल गुर्जर और नरेन्द्र के रूप की गय है। मिली खबर के मुताबिक मृतकों में 3 थार में 1 एक बोलेरो में सवार थे। 


हादसे के बाद लगी जाम 
पुलिस ने बताया है कि इस सड़क हादसे में कम से कम 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं। इनमें से 4 को सिर में अधिक चोट लगी है। इनकी हालत अत्यधिक खऱाब है। वहीं, हादसे के बाद जयपुर हाईवे पर लंबी जाम लग गयी। दुर्घटनाग्रस्त दोनों वाहनों की बॉडी को सड़क पर से हटाने के बाद जाम को खत्म किया जा सका। इसमें पुलिस को कई घंटों की मशकक्त करनी पड़ी। 

 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - Road Accident TharBolerocollision