logo

नमाज पढ़ रहे थे रिटायर पुलिस ऑफिसर, आतंकियों ने गोली मार दी

terror.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
जम्मू कश्मीर के बारामूला इलाके में आतंकियों ने रिटायर्ड एसएसपी की गोली मारकर हत्या कर दी है। आतंकवादियों ने गैंटमुल्ला, शीरी बारामूला में पूर्व पुलिस अधिकारी मोहम्मद शफी मीर की तब गोली मारकर हत्या कर दी जब वे मस्जिद में नमाज पढ़ रहे थे। हमले के बाद सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को चारों तरफे से घेर लिया है। कहा जा रहा है कि मस्जिद पर हमला कर पुलिस ऑफिसर को  गोली मारने के बाद आतंकी मौके से फरार हो गए हैं। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस और सेना ने इलाके को चारों तरफ से घेर लिया है. और आतंकियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। इसे टारगेट किलिंग माना जा रहा है। 


इस साल पहले भी हुई है टारगेट किलिंग
बता दें कि कश्मीर में कुछ समय में टारगेंट किलिंग का यह कोई पहला मामला नहीं है। इसी साल मई में आतंकियों ने एक आम नागरिक को निशाना बनाया था। मृतक की पहचान उधमपुर के रहने वाले दीपू के रूप में हुई थी। जानकारी के मुताबिक वह निजी सर्कस में काम करता था। वह किसी काम से सर्कस से बाहर निकला था। तभी आंतिकयों ने उस पर हमला कर दिया, घायल अवस्था में उसे अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। 


काश्मीर पुलिस ने ट्वीट किया 
कश्मीर जोन पुलिस ने ट्वीट कर बताया है कि आतंकियों ने पूर्व एसएसपी मोहम्मद शफी के ऊपर हमला किया है। ये हमला उस वक्त हुआ, जब वह मस्जिद में अजान दे रहे थे। गोली लगने की वजह से उनकी जान चली गई। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया है कि पूरे इलाके को घेर लिया गया है। लोगों से इस इलाके से दूर रहने को कहा गया है और मामले की जांच की जा रही है।


बढ़ते जा रहे आतंकी हमले 
बता दें कि पिछले कुछ दिनों में जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमलों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। गुरुवार को पुंछ जिले में सेना के जवानों को एक घेराबंदी और तलाशी अभियान स्थल पर ले जा रहे वाहनों पर आतंकियों ने घात लगाकर हमला किया था। आतंकियों के इस हमले में सेना के पांच जवान शहीद हो गए थे, जबकि तीन जवान घायल हो गए हैं। समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, आतंकियों ने कुछ सैनिकों के हथियारों को भी लूट लिया था।