logo

बारिश का कहर : मथुरा और मेरठ में गिरीं इमारतें, कई लोगों के मलबे में दबे होने की आशंका, बुलाई गयी NDRF टीम 

news147.jpg

द फॉलोअप नेशनल डेस्क 

उत्तर प्रदेश में भारी बारिश ने लोगों के लिए मुश्किलें पैदा कर दी हैं। मिली खबर के मुताबिक मेरठ और मथुरा में भारी बारिश के बीच दो भवन गिर गये हैं। दोनों ही स्थानों पर कई लोगों के मलबे में दबे होने की आशंका है। मिली खबर के मुताबिक मथुरा में गिरे भवन के नीचे 5 या 6 लोगों के दबे होने की आशंका है। वहीं, मेरठ में कई लोग इमारत के नीचे दब गये हैं। इनको बाहर निकालने के लिए NDRF की टीम को बुलाया गया है।


बताया गया है कि मेरठ में 3 मंजिला मकान भरभराकर गिर पड़ा। इसमें कई लोग दब गए हैं। एक के दबकर मरने की सूचना है, लेकिन अभी इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं हो पायी है। यहां SSP मौके पर मौजूद हैं और NDRF की टीम रेस्क्यू ऑपरेशन में जुट गयी है। मेरठ में पिछले 3 दिनों से भारी बारिश का कहर जारी है। मामला लोहिया नगर थाना क्षेत्र के जाकिर कॉलोनी का है। 

दूसरी ओऱ उत्तर प्रदेश के ही मथुरा में बारिश के चलते दो मंजिला मकान गिरने की खबर आई है। इस हादसे में 5  लोग दब गए थे, जिन्हें मलबे से निकालने में बड़ी मुश्किल हुई। मिली खबर मुताबिक मथुरा में पिछले दो दिनों से बारिश हो रही है, जिसके कारण मकान की हालत कमजोर हो गई थी। इस हादसे से आसपास के लोग दहशत में आ गये हैं।   


 

Tags - Rain havoc  buildings collapsed  Mathura Meerut National News National News Update