logo

Bhagalpur : पीएम मोदी ने लिया भागलपुर बम ब्लास्ट मामले का संज्ञान, मृतकों के प्रति जताई संवेदना

MODI.jpg

भागलपुर: 

भागलपुर बम ब्लास्ट में 10 लोगों की जान चली गई है। वहीं कई लोग घायल है। घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। इस ब्लास्ट से करीब 5 किलोमीटर तक का इलाका दहल गया है। इस दुखद घटना को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शोक व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीटर पर ट्वीट कर लिखा " बिहार के भागलपुर में विस्फोट से हुई मौत की खबर दर्दनाक है मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। मैंने घटना के संबंध में सीएम नीतीश कुमार से बात की। प्रशासन राहत और बचाव कार्य में लगा हुआ है। पीड़ितों की हर संभव मदद की जा रही है

 
विपक्ष हमलावर 
धमाकों के बाद विपक्ष सरकार पर हमलावर हो गया है। आरजेडी के मुख्य प्रवक्ता और विधायक भाई वीरेंद्र (RJD MLA Bhai Virendra) ने कहा कि यह बहुत ही दुखद घटना है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) को सिर्फ अपनी कुर्सी से मतलब है। अपनी सरकार बचाने में लगे रहते हैं। केंद्र सरकार (Central Government) के सामने नतमस्तक हो चुके हैं, उनसे बिहार नहीं संभल रहा है। 


घर में बम बनाने की बात 
बता दें कि गुरुवार की देर रात भागलपुर के तातारपुर थाना क्षेत्र के काजवलीचक मोहल्ले में एक घर में बम बलास्ट हुआ है। बम धमाके से 3 घर जमींदोज हो गए, वहीं 10 की मौत हो गई, जबकि 1 दर्जन लोग घायल हो गये। घायलों को रात में ही मलबे से निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस का कहना है कि बम बनाने के दौरान यह धमाका हुआ। एसएसपी बाबू राम ने बताया कि प्रारंभिक जांच में बम बनाते समय धमाका होने की बात सामने आई है।