logo

कन्याकुमारी पहुंचे पीएम मोदी, 1 जून तक विवेकानंद शिला में लगाएंगे घ्यान

pm_modi_kanyakumari.jpg

द फॉलोअप डेस्क
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कन्याकुमारी पहुंच गए हैं। कन्याकुमारी पहुंचकर पीएम ने मां भगवती अम्मान मंदिर में पूजा अर्चना की। यहां से पीएम विवेकानंद शिला के लिए रवाना हो गए हैं। जहां प्रधानमंत्री दो दिन तक मेडिटेशन करेंगे। बता दें कि विवेकानंद रॉक गार्डेन में पीएम करीब 45 घंटे रहेंगे जहां पीएम घ्यान लगाएंगे। वहीं पीएम के आगमन को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। गुरुवार से शनिवार तक समुद्र तट पर्यटकों के लिए बंद रखा जाएगा।


तेजस्वी ने साधा निशाना
तेजस्वी यादव ने पीएम पर निशाना साधा है। तेजस्वी ने कहा है कि पीएम मोदी ध्यान के लिए कन्याकुमारी नहीं जा रहे हैं, बल्कि मार्केटिंग के लिए जा रहे हैं। PM को ध्यान करने जा रहे हैं तो उन्हें ध्यान के समय मीडिया पर प्रतिबंध लगा देना चाहिए। वो ध्यान के लिए नहीं, शूटिंग के लिए जा रहे हैं। ध्यान के समय मीडिया का क्या काम है। मोदी जी जाएंगे और फोटो खिंचवाएंगे। पीएम मोदी को अपनी तीन महबूबा महंगाई, गरीबी और बेरोजगारी से बहुत प्यार है। इन्हीं तीनों महबूबा की वजह से पीएम मोदी चुनाव हारेंगे।

 
2019 में गए थे केदारनाथ
गौरतलब है कि पीएम मोदी ने 2019 में केदारनाथ में ध्‍यान लगाया था। पीएम मोदी उस वक्‍त भी चुनाव प्रचार थमने के बाद ध्‍यान लगाने के लिए पहुंचे थे। केदारनाथ की रुद्र गुफा में पीएम मोदी ने ध्‍यान लगाया था। उन्‍होंने करीब 17 घंटे तक इस गुफा में ध्‍यान किया था। साथ ही पीएम मोदी ने इस दौरान केदारनाथ मंदिर में पूजा अर्चना भी की थी। 
 

Tags - PM Narendre ModiPM ModiPM reached Kanya kumarikanya kumari