logo

15 नवंबर को झारखंड में होंगे पीएम मोदी, 2.5 घंटे रहेंगे खूंटी में; सामने आया पूरा शेड्यूल

pmo.jpg

रांची 

पीएम नरेंद्र मोदी 15 नवंबर को झारखंड के खूंटी में होंगे। पीएम मोदी खूंटी में लगभग 2.5 घंटे रहेंगे, जिसमें वे विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। बता दें कि 15 नवंबर को ही ‘जनजातीय गौरव दिवस’ और भगवान बिरसा का जन्मदिन भी है। बीजेपी कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार मोदी 15 नवंबर को सुबह 10 बजे रांची एयरपोर्ट पहुंचेंगे। यहां से वे बिरसा की जन्मस्थली उलिहातू तक का सफर हेलीकॉप्टर से तय करेंगे। उलिहातू में वो बिरसा को श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे और उनके वंशजों से मुलाकात करेंगे। उलिहातू के बाद मोदी खूंटी में जनसभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान वे खूंटी में लगभग ढाई घंटे रुकेंगे। 

सीएम हेमंत और अर्जुन मुंडा पीएम के साथ होंगे 

खूंटी में पीएम मोदी आदिवासी प्रदर्शनी में हिस्सा लेंगे। इसी के साथ वे आदिवासी क्षेत्र में काम करने वाले लोगों से मुलाकात करेंगे। इन कार्यक्रमों के अलावा पीएम मोदी विकसित भारत यात्रा की आईसी वैन को रवाना करेंगे। इस दौरान उनके साथ झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा व अन्य नेताओं के होने की खबर है। खूंटी में ही पीएम मोदी पीवीटीजी मिशन के तहत बनी शॉर्ट फिल्म और वेब पोर्टल का लाकार्पण करेंगे। पीएम के मोदी के प्रस्तावित कार्यक्रम में कुछ योजनाओं का शिलान्यसास और उद्घाटन भी शामिल है। दिन के 12.30 बजे पीएम मोदी बिरसा एयरपोर्ट के लिए खूंटी से प्रस्थान करेंगे। 

बीजेपी कार्यालय से मिली सूचना के अनुसार पीएम मोदी की कार्यक्रम समयानुसार इस तरह होगा- 

सुबह 10 बजे बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पहुंचेंगे, 10:30 बजे हेलीकॉप्टर से उलिहातू के लिए रवाना होंगे, 11 बजे खूंटी में आयोजित कुछ कार्यक्रमें में भाग लेंगे, 12 बजे पीएम खूंटी में जनसभा को संबोधित करेंगे, 12:30 बजे खूंटी से बिरसा एयरपोर्ट, रांची एयरपोर्ट के लिए रवाना होंगे।