logo

जम्मू का कोई भी इलाका अब आतंकवाद से मुक्त नहीं- डोडा एनकाउंटर पर बोले उमर अबदुल्ला 

OMAR.jpg

श्रीनगर

डोडा में हुए हालिया एनकाउंटर पर प्रतिक्रिया देते हुए JKNC नेता उमर अब्दुल्ला ने कहा कि जम्मू का कोई भी इलाका अब आतंकवाद से शायद ही मुक्त हो। उमर ने आगे कहा, "हकीकत ये है कि पिछले 1 साल से लगातार हमलों का एक सिलसिला जम्मू में शुरू हो चुका है। शायद ही जम्मू का कोई इलाका अब आतंकवाद से आजाद है। पीर पंजाल, चेनाब वादी, जम्मू, सांबा कठुआ इस बेल्ट में भी बीच-बीच में हमले देखने को मिले। 

उमर अब्बदुल्ला ने प्रेस से कहा कि पिछले एक साल में करीब 55 बहादुर जवान मारे गए हैं। हम पूछने पर मजबूर होते हैं कि आखिरकार हुकूमत कर क्या रही हैं? उन्होंने दावे तो बहुत किए। हर बार कहते हैं कि आतंकवाद का खात्मा होते हुए हमें नजर आ रहा है लेकिन हमें नजर नहीं आता। घाटी की जनता आतंकवाद को झेलने और इसके साथ जीने पर विवश है। 

बता दें कि 16 जुलाई को जम्मू कश्मीर के डोडा में आतंकियों से मुठभेड़ के दौरान 4 जवान शहीद हो गए थे। मिली जानकारी के अनुसार आतंकवादियों की फायरिंग में सेना के कैप्टन समेत 4 जवान शहीद हो गए। वहीं, एक पुलिस कर्मी की भी मौत हो हुई। राष्ट्रीय राइफल्स और जम्मू-कश्मीर पुलिस की सर्च ऑपरेशन जारी है। आतंकियों को सेना हेलिकॉप्टर से भी सर्च कर रही है। सेना ने आतंकियों को घेर रखा है।


 

Tags - Omar AbdullahterrorismDoda encounterNational News